Breaking
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण? 57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें

भूमि पेडनेकर ने व्हाइट ड्रेस में दिखाया फैशन का जलवा, बोल्ड अदाओं से जीता करोड़ों फैंस का दिल

1/7

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर यूं तो बोल्ड अवतार में कम ही नजर आती हैं लेकिन पिछले कुछ समय से वह अपनी बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करने लगी हैं। अब एक बार फिर उन्होंने व्हाइट कलर की हाई स्लिट ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह फैशन का जलवा दिखा रही हैं।

2/7

भूमि पेडनेकर ने ‘व्हाइट’ को अपना पसंदीदा कलर बताया है और हैश टैग में #BadhaaiDo लिखा है। तस्वीरों को कुछ ही मिनटों में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं।

3/7

मालूम हो कि भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी फिल्म ‘बधाई दो’ के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म को पब्लिक का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

4/7

हालांकि लोग क्योंकि थिएटर्स में जाने से कतरा रहे हैं, तो ऐसे में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा है। लेकिन फिल्म की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

5/7

फिल्म में राजकुमार राव ने एक गे लड़के का रोल प्ले किया है जबकि भूमि पेडनेकर एक लेस्बियन लड़की का रोल करती दिखाई पड़ीं। फिल्म की कहानी काफी डिफरेंट और यूनिक कही जा सकती है।

6/7

हर्षवर्धन कुलकर्णी के निर्देशन में बनी ये फिल्म एक ट्रांसजेंडर कपल की कहानी है। राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के काम को काफी सराहा जा रहा है।

7/7

जहां तक बात करें भूमि के यूं अचानक बोल्ड अवतार में आने की तो माना ये भी जा रहा है कि ये उनकी आने वाली फिल्मों के लिए तैयारी हो सकती है।

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला     |     घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती     |     सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल     |     ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप     |     पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन     |     चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा     |     Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती     |     व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण?     |     57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट     |     लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें