Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

Cow Print Trend को बनाएं अपने स्टाइल का हिस्सा

फ्लोरल प्रिंट से लेकर पोल्का डॉट तक ऐसे कई प्रिंट्स हैं, जो कभी भी ट्रेंड से आउट नहीं होते। इतना ही नहीं, पिछले कुछ समय से एनिमल प्रिंट का चलन भी काफी बढ़ा है। महिलाएं एनिमल प्रिंट्स को अपने आउटफिट से लेकर फुटवियर यहां तक कि हैंडबैग्स व अन्य एक्सेसरीज के रूप में भी कैरी करने लगी हैं।

एनिमल प्रिंट में महिलाएं लियोपार्ड या स्नेक प्रिंट को पहनने में भी प्राथमिकता देती हैं। लेकिन अगर आप अपने लुक को एक यूनिक टच देना चाहती हैं तो ऐसे में Cow Print Trend को भी फॉलो कर सकती हैं। यह एक ऐसा ट्रेंड स्टाइल है, जो पिछले कुछ समय में बेहद पॉपुलर हुआ है और पूरी दुनिया में महिलाएं इसे पहनना पसंद कर रही हैं। इतना ही नहीं, आप Cow Print Trend को कई अलग-अलग तरीकों से कैरी कर सकती हैं और हर बार एक न्यु लुक क्रिएट कर सकती हैं।

काउ प्रिंट टॉप.: Cow Print  को एक स्टाइलिश अंदाज में कैरी करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप इसे टॉप के रूप में कैरी करें। काउ प्रिंट टॉप में आप ट्यूब स्टाइल से लेकर क्रॉप टॉप स्ट्रैपी और पफ स्लीव्स जैसे कई स्टाइल्स को कैरी किया जा सकता है। जहां तक बात टॉप को स्टाइल करने की है तो इसके साथ ब्लैक स्कर्ट बेहद ही अच्छी लगती है। आप पेंसिल स्कर्ट से लेकर फ्लोई स्कर्ट में से किसी एक को पहन सकती हैं। केजुअल्स में आप इसे ब्लू या ब्लैक जींस या फिर शॉर्ट्स के साथ भी पेयर कर सकती हैं।

काउ प्रिंट स्कर्ट  :  Cow Print स्कर्ट के रूप में कैरी करने पर भी बेहद स्टनिंग लगता है। Cow Print में आपको डेनिम बॉडीकॉन स्कर्ट से लेकर प्लीटेड फ्लोई स्कर्ट व शॉर्ट स्कर्ट आदि को स्टाइल करने के कई ऑप्शन मिलेंगे। इसमें आप व्हाइट ब्लैक के अलावा व्हाइट ब्राउन व ग्रीन आदि शेड्स को भी चुन सकती हैं। इस तरह की स्कर्ट के साथ आप  व्हाइट, ब्लैक या फिर अपनी पसंद के शेड्स के टॉप के साथ स्टाइल करें। आप चाहें तो इस लुक में मैचिंग प्रिंटेड जैकेट की भी लेयरिंग कर सकती हैं।

को-ऑर्ड सेट  :  काउ प्रिंट में को-ओर्ड सेट पहनना भी एक अच्छा आइडिया है। अगर आप अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर जा रही हैं और केजुअल्स में भी एक स्टाइलिश लुक कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में Cow Print में को-ऑर्ड सेट का ऑप्शन चुनें। इसके लिए आप प्रिंटेड क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग पैंट को पेयर करें। वहीं अपने लुक को खास बनाने के लिए आप साथ में स्नीकर्स को स्टाइल कर सकती हैं। एक्सेसरीज में आप ब्रेसलेट स्टैकिंग या फिर नेकपीस लेयरिंग करें।

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें