Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

कांग्रेस ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए 33 उम्मीदवारों की नई सूची जारी की

गांधीनगर| कांग्रेस पार्टी ने रविवार शाम को एक नई सूची जारी की, जिसमें आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए 33 उम्मीदवारों के नाम हैं। 33 उम्मीदवारों में से 22 विधायक हैं। सूची में प्रमुख नामों में विपक्ष के नेता सुखराम राठवा हैं, जो जेतपुर (एसटी सीट) से चुनाव लड़ेंगे, जीपीसीसी के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान विधायक अमित चावड़ा (अंकलाव सीट), शैलेश परमार, कांग्रेस विधायक दल के उपनेता (दानिलिमदा सीट) का नाम भी सूची में है।

इस सूची में दो महिला उम्मीदवार भी शामिल हैं – गरबाड़ा (एसटी सीट) से चंद्रिकाबेन बरैया और जेनीबेन ठाकोर (वाव)।

सूची में दो मौजूदा मुस्लिम विधायक ग्यासुद्दीन शेख और इमरान खेड़ावाला भी शामिल हैं।

वड़ोदरा से पूर्व सांसद सत्यजीत गायकवाड़ वाघोडिया सीट से चुनाव लड़ेंगे, जबकि राज्यसभा सदस्य नारनभाई राठवा के बेटे संग्रामसिंह छोटा-उदपुर सीट से चुनाव लड़ेंगे।

पार्टी ने बोटाड सीट से अपना उम्मीदवार बदला है, जहां रमेश मेर की जगह मनहर पटेल को उतारा गया है।

पार्टी सूत्रों के अनुसार, अनुभवी नेता शंकरसिंह वाघेला के बेटे महेंद्रसिंह को बायड सीट से उतारा जा सकता है, जबकि पूर्व केंद्रीय मंत्री और जीपीसीसी के पूर्व अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी के पेटलाड सीट से चुनाव लड़ने की संभावना है।

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें