Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

साजिद खान ने खोया आपा, अर्चना गौतम को मारने के लिए दौड़े

Bigg Boss 16 जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे वैसे शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई झगड़ा भी बढ़ रहा है। शो में अर्चना गौतम हर किसी से पंगा ले लेती हैं। और अब अर्चना गौतम ने सीधा साजिद खान से पंगा लिया है। बीते एपिसोड में अर्चना गौतम और साजिद खान के बीच भयंकर लड़ाई हुई। हालात यह हो गए थे कि साजिद खान बार-बार अर्चना गौतम से लड़ने के लिए आगे बढ़ रहे थे और साजिद ने अर्चना के लिए अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया।

दरअसल, अर्चना गौतम और साजिद खान के बीच लड़ाई ‘राशन टास्क’ के दौरान शुरू हुई थी, जिसमें साजिन खान ने सबसे पहले कहा था कि यह शो किसी के बाप का नहीं है। इस बीच साजिद, अर्चना के लिए यह भी कहते हैं, ‘बाहर फेंकी गई हैं, रोते रोते, मत निकालो कर रही थी।’ साजिद खान की इसी बात पर अर्चना गौतम ने जवाब देते हुए कहा कि मेरे बाप इतने अमीर होते तो वो बिग बॉस को चला सकते। आप अपने पापा को बोल दीजिए ना वही चला लेंगे।

अर्चना की इस बात पर साजिद खान इतना भड़क जाते हैं कि वह बार-बार अर्चना को ट्रक से उतरने के लिए कहते हैं। वह बार-बार अर्चना से कहते हैं कि निकल यहां से… निकल यहां से। इस बीच दोनों एक-दूसरे की औकात तक की बात करते हैं। साजिद कहते हैं कि अर्चना की बाहर कोई इज्जत नहीं है। तब अर्चना यह कह देती हैं कि आप तो बहुत अच्छे डायरेक्टर हैं। इस बीच साजिद खान कई बार अर्चना गौतम के परिवार के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं, जिस वजह अर्चना भी चिल्लाकर कहती हैं, ‘मेरी मां पर बाद में जाना, अपने बाप पर जा। फाड़कर रख दूंगी। चल निकल।’ अर्चना और साजिद की यह लड़ाई काफी समय तक घर में चलती है, जिस वजह से पूरे घर में हंगामा हो जाता है।

हालांकि, इस पूरे बवाल के बाद अर्चना गौतम तो शांत हो गईं। लेकिन साजिद खान शांत होते नहीं दिखे। उन्होंने बिग बॉस से बात करने की मांग रखी। इस दौरान उन्होंने अर्चना को शो से बाहर करने की बात भी कही। हालांकि, ‘बिग बॉस’ ने साजिद से कोई बात नहीं की। बल्कि उनकी तरफ से निमृत और शिव को समझाया गया कि वे दोनों मिलकर साजिद को हैंडल करें और ऐसा ही हुआ।

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें