Breaking
पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती ... दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर

19 घंटे चलने वाला माइक्रोसॉफ्ट सरफेस लैपटॉप स्टूडियो हुआ लॉन्च

माइक्रोसॉफ्ट ने पिछले साल सितंबर में सरफेस लैपटॉप स्टूडियो को पेश किया था। अब, लगभग पांच महीने बाद, कंपनी अपने सरफेस बुक सक्सेसर को भारत ला रही है। कंपनी ने घोषणा की कि नया सरफेस लैपटॉप स्टूडियो भारत में अथॉराइज्ड रिटेलर और ऑनलाइन पार्टनर्स के माध्यम से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है।

माइक्रोसॉफ्ट सरफेस लैपटॉप स्टूडियो में 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ 14.4-इंच का पिक्सेलसेंस टचस्क्रीन डिस्प्ले, 2400×1600 पिक्सल का रिजॉल्यूशन और 10-पॉइंट मल्टी-टच सपोर्ट है। यह क्वाड-कोर 11th जनरेशन के इंटेल कोर प्रोसेसर से लैस है जो 32GB तक LPDDR4x रैम और 2TB तक SSD स्टोरेज के साथ आता है। जबकि इंटेल कोर i5 चिपसेट वाले मॉडल में इंटेल आइरिस Xe इंटीग्रेटेड ग्राफिक्स हैं, इंटेल कोर i7 चिपसेट वाले एक Nvidia GeForce RTX 3050 Ti डेडिकेटेड GPU के साथ आते हैं। यह माइक्रोसॉफ्ट के विंडोज 11 ओएस पर चलता है। ऑडियो के लिए, माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस लैपटॉप स्टूडियो क्वाड ऑम्निसोनिक स्पीकर्स, डुअल फार-फील्ड स्टूडियो मिक्स और डॉल्बी एटमॉस को सपोर्ट करता है। कैमरे के लिए, इसमें 1080 पिक्सेल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है।

जहां तक ​​बैटरी की बात  है, माइक्रोसॉफ्ट का कहना है कि इंटेल कोर i5 प्रोसेसर वाले मॉडल 19 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं और एक बंडल 65W सरफेस पावर सप्लाई एडेप्टर के साथ आते हैं। दूसरी ओर, इंटेल कोर i7 चिपसेट वाले मॉडल 18 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने का दावा करते हैं और 102W सरफेस पावर सप्लाई एडॉप्टर के साथ आते हैं।

भारत में माइक्रोसॉफ्ट सरफेस लैपटॉप स्टूडियो की कीमत

1. जहां तक ​​कीमत की बात है तो भारत में नए सरफेस लैपटॉप स्टूडियो की शुरुआती कीमत 1,56,999 रुपये है। ये कुल सात कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध है, जिनमें से दो इंटरप्राइसेज और ग्राहकों दोनों के लिए उपलब्ध हैं जबकि बाकी पांच मॉडल केवल इंटरप्राइज ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं। 11th जनरेशन के इंटेल कोर i5 प्रोसेसर, 16GB रैम और 256GB स्टोरेज स्पेस वाले वेरिएंट की कीमत इंटरप्राइजेज के लिए 1,56,999 रुपये और ग्राहकों के लिए 1,65,999 रुपये है, जबकि 11th जनरेशन इंटेल कोर i7 चिपसेट, 16GB रैम और 512GB स्टोरेज स्पेस की कीमत इंटरप्राइजेज के लिए 2,01,399 रुपये और ग्राहकों के लिए 2,15,999 रुपये है।

2.11th जनरेशन के इंटेल कोर i5 चिपसेट, 16GB रैम और 512GB स्टोरेज स्पेस वाले वेरिएंट की कीमत 1,74,699 रुपये है, जबकि 11th जनरेशन इंटेल कोर i7 चिपसेट, 32GB रैम और 1TB स्टोरेज स्पेस वाले वेरिएंट की कीमत 2,54,699 रुपये है।

3. इसी तरह, 11th जनरेशन के इंटेल कोर i7 चिपसेट, 32GB रैम और 1TB क्वाड्रो स्टोरेज स्पेस वाले वेरिएंट की कीमत 3,07,999 रुपये है, जबकि 11th जनरेशन के इंटेल कोर i7 चिपसेट, 32GB रैम और 2TB क्वाड्रो स्टोरेज स्पेस वाले वेरिएंट की कीमत 3,43,499 रुपये है। अंत में, 11th जनरेशन इंटेल कोर i7 चिपसेट, 32GB रैम और 2TB स्टोरेज स्पेस वाले वेरिएंट की कीमत 2,90,999 रुपये है।

पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी     |     कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप     |     कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं     |     आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड     |     अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी     |     शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये     |     अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती वोट     |     दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव     |     लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार     |     झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें