Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

युवती का धर्म परिवर्तन कराकर आगरा में गैंगरेप

बरेली। जिले की 21 साल की युवती के साथ धर्म परिवर्तन और सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता को आगरा में बंधक बनाकर भी दुष्कर्म किया गया। इससे पहले आरोपी युवती को लेकर अजमेर और बिहार भी पहुंचे। आगरा से किसी तरह युवती आरोपियों से छूटकर बरेली पहुंची और घटना की जानकारी पुलिस को दी। पूरे मामले में शाही थाने में छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है।
प्राप्त विवरण के मुताबिक 21 साल की युवती बरेली की रहने वाली है। युवती अपने घर में ही ब्यूटी पार्लर चलाती है। पीड़िता ने पुलिस को शिकायत पत्र में बताया कि ब्यूटी पार्लर पर उसकी दो मित्र तरन्नुम और गजाला आती-जाती थीं। एक दिन दोनों सहेली पीड़ित युवती को दोस्ती में अपने घर ले गईं। वहां दोनों युवतियों ने पीड़िता को अपने घर में बंधक बना लिया। आरोप है कि वहां एक युवती का भाई अकलीम भी तमंचा लेकर आ पहुंचा। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक ने तमंचे के बल पर जबरन दुष्कर्म किया।
इस दौरान अकलीम की दो बहनों ने आपत्तिजनक वीडियो बना ली। जिसके बाद पूरे परिवार ने धमकी दी कि अगर धर्म परिवर्तन से मना किया तो वीडियो को नेट पर डाल देंगे। पीड़िता का आरोप है कि जबरन धर्म परिवर्तन कराकर अकलीम से निकाह करा दिया। पीड़ित युवती की कुछ समय बाद शादी होनी थी इसके लिए परिवार वाले लड़का भी देख रहे थे। पीड़िता ने बताया कि मैं अपने घर से जेवर भी लेकर गई थी। अकलीम ने नशीली गोलियां और इंजेक्शन देकर शोषण किया और और निकाहनामा पर जबरन नाम लिखवा लिया।
पीड़िता ने बताया कि अकलीम और उसकी बहन और अन्य लोग जबरन निकाह करने के बाद मुझे अजमेर लेकर पहुंचे। उसके बाद बिहार में भी बंधक बनाकर रखा। उसके बाद प्रयागराज लेकर आए। यहां से लाने के बाद आगरा में किराए के कमरे में रखा। वहां अकलीम के भाई विसाल और शादाब ने भी जबरन दुष्कर्म किया। तीनों लोगों ने जबरन गैंगरेप किया। इस दौरान आरोपियों ने जबरन उसे प्रतिबंधित पशु का मीट खिलाने के लिए दबाव बनाया। विरोध करने पर बेरहमी से मारते-पीटते। बीती 23 नवंबर को वह जैसे-तैसे बरेली आई। बरेली के शाही थाने में अकलीम कुरैशी विसाल शादाब तरन्नुम शाहना और गजाला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें