Breaking
पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी? कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है... हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना? कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?

कहा- असावधानी से बुझ जाता है घर का चिराग, यातायात नियमों का करें पालन

मिर्जापुर: मिर्जापुर के चुनार तहसील क्षेत्र में देवकली इंटर कॉलेज में बुधवार को यातायात जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि यातायात नियमों के प्रति जागरूकता जीवन को बचाने का एक सरल माध्यम हैं। जरा सी लापरवाही से होने वाली मौत से कई लोगों के सिर से छाया उठ जाता हैं। यातायात नियमों का पालन न करने की भारी कीमत उठानी पड़ती है।हमारी एक छोटी सी गलती के चलते अक्सर दुर्घटना हो जाती हैं। इससे हमें आर्थिक, शारीरिक, मानसिक रूप से नुकसान होता है। कोई भी वाहन चलाते समय कभी भी मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। वार्ता के दौरान ध्यान बंटने से अक्सर हादसा हो जाता है। छात्राओं को हेल्पलाइन नंबर की जानकारी देते हुए उन्हें जीवन में सतर्कता और सजग रहने को कहा। यातायात के संकेतों की विस्तृत रूप से जानकारी दी।मिर्जापुर यातायात को लेकर किया जागरूक।सावधानी से होता है बचावप्रधानाचार्य महेंद्र प्रसाद दुबे ने कहा कि कायदे कानून मानव जीवन की रक्षा और पर्यावरण संरक्षण के लिए बनाया गया है। जिसका पालन हम सबको करना चाहिए। जरा सी गलती जीवन में भारी क्षति का कारण बन जाती है। इस क्षति की पूर्ति करना किसी भी हाल में संभव नहीं है। इसे जीवन में सावधानी से ही बचा जा सकता है।ये लोग रहे मौजूदइस मौके पर सुधाकर श्रीवास्तव, रामज्ञान यादव, गोपाल, मुलायम सहित तमाम छात्र व छात्राएं मौजूद रही।

पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी?     |     कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है आपकी कुर्सी     |     हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना?     |     कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें