Breaking
अब आप आवश्यकता होने पर वाट्सएप से भी बुला सकेंगे 108 एंबुलेंस एकमात्र पीएम एक्सीलेंस कालेज में आर्ट-कामर्स के साथ साइंस की पढ़ाई भी होगी एडवेंचर आफ रोड मोटर स्पोर्ट्स में प्रोफेशनल्स ने दिखाया अपना हुनर चरगवां के तिनेटा में तेज गति से जा रहा ट्रैक्टर पलटा, युवक समेत चार बच्‍चों की मौत; दो बच्चे घायल खरगोन में बोले राहुल गांधी- मोदी सरकार ने उद्योगपतियों के 16 लाख करोड़ रुपये माफ किए जिन भानुप्रताप शर्मा को हराकर पहली बार सांसद बने थे शिवराज सिंह चौहान, इस बार फिर उन्हीं से मुकाबला गुना शिवपुरी लोकसभा सीट पर भाजपा के ज्योतिरादित्य सिंधिया का मुकाबला कांग्रेस के राव यादवेंद्र सिंह ... सिर के पीछे वार करके युवक की हत्या, संदिग्ध हिरासत में सत्ता में आते ही राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला बदल देंगे राहुल गांधी’ रीवा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, देवर ने दो भतीजियों और भाभी को उतार दिया मौत के घाट, जानें पूरा मामल...

SonyLIV ने किया अनदेखी सीज़न 2 का  प्रोमो रिलीज़, 4 मार्च से होगा वेब शो स्ट्रीम

सोनी लिव अपनी एड्रानलिन रोमांचक थ्रिलर अनदेखी के दूसरे सीज़न के साथ लौट रहा है। अटवाल और उनके विरोधी पूरी ताकत से बदला लेने के लिए वापस आ गए हैं। इस शो की कहानी दूसरे सीज़न में जबरदस्त  मोड़ लेती हुई नज़र आयेगी जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगी। अनदेखी  सीजन 2 का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने बनिजय एशिया के साथ मिलकर किया है और इसका निर्देशन आशीष आर शुक्ला ने किया है जो 4 मार्च को। रिलीज़ किया जाएगा।

मनाली के बीचों-बीच स्थित, अनदेखी एक खतरनाक अपराध के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक भयानक रात में घटित होता है। अपराधी और जस्टिस की चाह रखने वालों के बीच चूहे बिल्ली की दौड़ मच जाती हैं।
सीजन 1  डीएसपी घोष (दिब्येंदु भट्टाचार्य) के साथ एक  महत्वपूर्ण प्वाइंट पर समाप्त हुआ था और तेजी (आंचल सिंह) एक बहुत ही गंभीर कोयल (अपेक्षा पोरवाल) को रिंकू (सूर्य शर्मा) के चंगुल से बचाने की कोशिश कर रही थी। यह सीज़न पोरवाल के किरदार के साथ-साथ सभी के बीच बदलती डायनामिक्स पर प्रकाश डालेगी। प्रोमो में कुछ नए चेहरे (नंदीश संधू, मेयांग चांग और तेज सप्रू) नज़र आये, जिनके आने से इस सीजन के प्रति लोगों की उम्मीदों को और बढ़ा दिया हैं। प्रत्येक किरदार अपने स्वार्थी उद्देश्यों से प्रेरित हैं, जो पॉवर, रिवेंज, और प्यार की इस कहानी के साथ एक दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश में लग जाते हैं।
हर्ष छाया, सूर्य शर्मा, दिब्येंदु भट्टाचार्य, आंचल सिंह, अपेक्षा पोरवाल, अंकुर राठी, नंदीश संधू, मेयांग चांग और तेज सप्रू अभिनीत, अनदेखी सीजन 2 4 मार्च को SonyLIV पर रिलीज होगी।

अब आप आवश्यकता होने पर वाट्सएप से भी बुला सकेंगे 108 एंबुलेंस     |     एकमात्र पीएम एक्सीलेंस कालेज में आर्ट-कामर्स के साथ साइंस की पढ़ाई भी होगी     |     एडवेंचर आफ रोड मोटर स्पोर्ट्स में प्रोफेशनल्स ने दिखाया अपना हुनर     |     चरगवां के तिनेटा में तेज गति से जा रहा ट्रैक्टर पलटा, युवक समेत चार बच्‍चों की मौत; दो बच्चे घायल     |     खरगोन में बोले राहुल गांधी- मोदी सरकार ने उद्योगपतियों के 16 लाख करोड़ रुपये माफ किए     |     जिन भानुप्रताप शर्मा को हराकर पहली बार सांसद बने थे शिवराज सिंह चौहान, इस बार फिर उन्हीं से मुकाबला     |     गुना शिवपुरी लोकसभा सीट पर भाजपा के ज्योतिरादित्य सिंधिया का मुकाबला कांग्रेस के राव यादवेंद्र सिंह यादव से     |     सिर के पीछे वार करके युवक की हत्या, संदिग्ध हिरासत में     |     सत्ता में आते ही राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला बदल देंगे राहुल गांधी’     |     रीवा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, देवर ने दो भतीजियों और भाभी को उतार दिया मौत के घाट, जानें पूरा मामला…     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें