Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

यूक्रेन से तनाव के बीच रूसी सेना ने शुरू की न्यूक्लियर ड्रिल, पुतिन ने लिया जायजा

यूक्रेन से तनाव के बीच रूसी सेना ने शनिवार को अपने परमाणु बलों का सैन्य अभ्यास शुरू किया है. रूस और बेलारूस ने 10 दिनों का सैन्य अभ्यास शुरू किया है. रूस के जेट, हेलीकॉप्टर, टैंक और पैराट्रूपर्स आदि बड़े पैमाने पर सैन्य अभ्यास में शामिल हैं.

राष्ट्रपति पुतिन देख रहे हैं मॉक ड्रिलरूस ने शुरू किया सैन्य युद्धाभ्यासतनाव के बीच एक शख्स के मारे जाने की खबरमास्को: यूक्रेन से तनाव के बीच रूसी सेना ने शनिवार को अपने परमाणु बलों का सैन्य अभ्यास शुरू किया है. रूस और बेलारूस ने 10 दिनों का सैन्य अभ्यास शुरू किया है. रूस के जेट, हेलीकॉप्टर, टैंक और पैराट्रूपर्स आदि बड़े पैमाने पर सैन्य अभ्यास में शामिल हैं. इस बीच अमेरिका ने रूस से सैन्य बलों को कम करने की सलाह दी है.

पुतिन की निगरानी में मॉक ड्रिल

आपको बता दें शनिवार को हो रहे इस सैन्य अभ्यास की निगरानी खुद व्यक्तिगत रूप से राष्ट्रपति पुतिन कर रहे हैं. अभ्यास में लंबी दूरी तक मार करने वाली मिसाइलों को भी शामिल किया गया है.

रक्षा मंत्रालय ने जारी किया वीडियो

अधिकारियों ने कहा कि रूस के पूर्वी सैन्य जिले की समुद्री इकाइयों ने बेलारूस के ओबुज-लेस्नोव्स्की प्रशिक्षण मैदान में संयुक्त अभ्यास शुरू कर दिया है. रूसी रक्षा मंत्रालय द्वारा जारी किए गए वीडियो में नौसैनिकों को Mi-8 सैन्य हेलीकॉप्टरों में उतरते और विभिन्न सामरिक अभ्यास करते हुए देखा जा सकता है.

इस बीच पश्चिम को डर है कि चल रहे अभ्यासों को यूक्रेन पर आक्रमण से पहले कवर के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है.

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें