Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

सिर पर प्रहार कर महिला की हत्या…पति और ससुर थे घर से बाहर, रात को किया गया हमला, सुबह हत्या का चला पता

श्रावस्ती जनपद के गिलौला थाना क्षेत्र के गुटुहुरू गांव में सिर पर वार कर एक विवाहिता महिला की हत्या कर दी गई। घटना के दौरान विवाहिता का पति मील में ड्यूटी कर रहा था सुबह घर आने पर घटना की जानकारी हुई। घटना की जानकारी होने के बाद एसपी अरविंद कुमार मौर्य ने टीम के साथ मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया।

फॉरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य एकत्र किया है। मामले का खुलासा करने के लिए तीन टीमों को लगाया गया है। वही एसपी ने कहा कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। इस घटना के चलते गांव में सनसनी फैल गई।

जनपद श्रावस्ती के भिनगा क्षेत्र के पटना खरगौरा गांव निवासी शशी का विवाह करीब छह वर्ष पूर्व गिलौला थाना क्षेत्र के गुटुहरू निवासी निरंकार के साथ हुआ था। रविवार शाम निरंकार चौकीदारी करने के लिए गांव से लगभग 15 किमी दूर एक मिल पर गया हुआ था।पिता राम उदार गांव में दूसरे घर पर सोए हुए थे।

रात को कुछ लोगों घर आए, सुबह हत्या

बताया जाता है कि रात में विवाहिता के घर कुछ लोग आए थे। उसके बाद सुबह शशी के सिर पर वार कर हत्या कर सूचना दी गई। सुबह सूचना मायके के लोगों को दी गई। विवाहिता के भाई राहुल तिवारी समेत परिवार के अन्य सदस्यों के साथ पहुंचे। एसपी अरविंद कुमार मौर्य, सीओ एमपी शर्मा, थानाध्यक्ष अखिलेश पांडेय टीम के साथ पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्यों के बारीकी से संकलन भी किया। एसपी ने घटना के खुलासे को लेकर पुलिस की तीन टीमें लगाई हैं। पुलिस जल्द ही घटना के खुलासे की बात कर रही है।

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें