Breaking
महाराष्ट्र में MLA किरण सरनाईक का परिवार सड़क हादसे का शिकार, 5 लोगों की मौत दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस: क्या केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से मिलेगी राहत? सुनवाई जारी राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़कर क्या बहन प्रियंका गांधी के लिए तैयार कर रहे जमीन? आने वाले दिनों में तापमान 42 से 43 डिग्री तक आ सकता है, रहें सावधान दोहरे हत्याकांड के आरोपित ने वेश बदला, नाबालिग के साथ घूम रहा मथुरा लम्हेटा घाट के परमहंस आश्रम में जाबालि ऋषि और काशी महाराज की प्रतिमाएं स्‍थापित मां से संबंध बनाने का प्रयास कर रहा था युवक, महिला ने पति के साथ हत्या कर फेंका शव दो दिन में पांच हजार से अधिक श्रद्धालु पंचकोसी यात्रा पर निकले, यात्रियों में 80 वर्षीय बुजुर्ग भी श... इंदौर में ट्रांसपोर्ट संचालक ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस पाइप लाइन के लीकेज बंद कराए तो घटने लगे डायरिया के मरीज, सफाई व्यवस्था में भी कराया सुधार

एसईसीएल  के नवनियुक्त सीएमडी से विधायक पांडेय ने की मुलाकात

बिलासपुर । नगर विधायक शैलेष पांडेय ने शुक्रवार को एसईसीएल के नवनियुक्त सीएमडी प्रेम सागर मिश्रा से मुलाकात की और नगर विकास एवं आगामी योजनाओं के संबंध में विस्तृत चर्चा की है। नगर विधायक ने कहा कि एसईसीएल न केवल देश की ऊर्जा आवश्यकताओं की प्रतिपूर्ति कर देश, की उन्नति में योगदान दे रही है अपितु अपने सीएसआर मद के तहत विभिन्न प्रकार के विकासोन्मुखी कार्य भी करती रहती है।
बिलासपुर में एसईसीएल सीएसआर से वित्तीय सहायता के तहत कोरोना काल से निपटने के लिए बिलासपुर संभाग के लोगों को चिकित्सकीय लाभ के लिए सिम्स बिलासपुर में एमआरआई एवं सीटी स्कैन मशीन स्थापना, संभागीय कोविड अस्पताल में विशेष सहयोग, भीषण गर्मी में पेयजल हेतु बोर खनन हेतु राशि की स्वीकृति, जिले में खेल प्रोत्साहन एवं खिलाडिय़ों को सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए जिला क्रीड़ा परिसर सीपत रोड बिलासपुर में खेल सुविधाओं हेतु सहयोग तथा सेवा निवृत्त सैनिकों, आश्रितों, विधवा, पेंशन अदालतों आदि हेतु जिला सैनिक कल्याण परिसर में प्रतीक्षा सह सम्मेलन कक्ष के निर्माण, दिव्यांगों के लिए 100 बिस्तर छात्रावास भवन का निर्माण, बिलासपुर शहर के सरकण्डा एवं भारतीय नगर में दो विद्युत शवदाह गृह हेतु सहयोग प्रदान किया है।
एसईसीएल सीएमडी प्रेम सागर मिश्रा ने नगर विकास एवं आगामी योजनाओं को लेकर कहा कि एसईसीएल के द्वारा हर संभव मदद की बात कही है। इसके अलावा उन्होंने अपने जीवन के अनुभवों के बारे में बताते हुए कहा कि एसईसीएल में इंजीनियर के पद पर नियुक्त हुए थे उसी जगह सीएमडी नियुक्त हुए हैं यह उनके लिए सौभाग्य की बात है। इसके अलावा उन्होंने एसईसीएल सीएसआर मद से हुए कार्यों के संबंध में भी जानकारी प्रदान की, इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता पंकज सिंह भी उपस्थित थे।

महाराष्ट्र में MLA किरण सरनाईक का परिवार सड़क हादसे का शिकार, 5 लोगों की मौत     |     दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस: क्या केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से मिलेगी राहत? सुनवाई जारी     |     राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़कर क्या बहन प्रियंका गांधी के लिए तैयार कर रहे जमीन?     |     आने वाले दिनों में तापमान 42 से 43 डिग्री तक आ सकता है, रहें सावधान     |     दोहरे हत्याकांड के आरोपित ने वेश बदला, नाबालिग के साथ घूम रहा मथुरा     |     लम्हेटा घाट के परमहंस आश्रम में जाबालि ऋषि और काशी महाराज की प्रतिमाएं स्‍थापित     |     मां से संबंध बनाने का प्रयास कर रहा था युवक, महिला ने पति के साथ हत्या कर फेंका शव     |     दो दिन में पांच हजार से अधिक श्रद्धालु पंचकोसी यात्रा पर निकले, यात्रियों में 80 वर्षीय बुजुर्ग भी शामिल     |     इंदौर में ट्रांसपोर्ट संचालक ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस     |     पाइप लाइन के लीकेज बंद कराए तो घटने लगे डायरिया के मरीज, सफाई व्यवस्था में भी कराया सुधार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें