Breaking
दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर? चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर? WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान गर्मियों में मेकअप के दौरान फॉलो करें ये 6 टिप्स, नहीं बिगड़ेगा लुक पुलिस ने केजरीवाल को बीजेपी ऑफिस जाने से रोका, वापस लौटे AAP कार्यकर्ता, विरोध प्रदर्शन खत्म

बुजुर्ग महिला को डायल हंड्रेड में घसीटकर ले जाते आरक्षक, वीडियो वायरल होने के बाद भी नहीं जागी पुलिस

मुरैना: शनिवार दोपहर पुलिस का अमानवीय चेहरा देखकर देखने वालों की रूह कांप गई। डायल हंड्रेड (dial hundred morena) में आए पुलिसकर्मी वृद्ध महिला को घसीटते हुए गाड़ी में डालकर ले गए। लेकिन खाकी के सामने कोई भी उसे बचाने की हिम्मत नहीं दिखा पाया। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। लंबे समय से देखने में आ रहा है कि मुरैना पुलिस (morena police) निरंकुश होती जा रहे ही और अधिकारी उन्हें नियंत्रित नहीं कर पा रहे है। जिससे पुलिस की छवि (image of morena police) सुधरने की वजह बिगड़ रही है। ऐसे ही चलता रहा तो अपराधियों और पुलिस में कोई फर्क नहीं रह जाएगा।

बुजुर्ग महिला को घसीटे हुए ले जाती पुलिस 

पीड़ित (Victim) साहब सिंह ने बताया कि वह बरी का पुरा गांव में रहते हैं और किसी मामले में पकड़ने के लिए कुछ पुलिसकर्मी हंड्रेड डायल गाड़ी से उसके घर पहुंचे, जब वह खाना खा रहा था। पुलिसकर्मियों (policemen) ने उसे ले जाने की बात कही तो साहब सिंह बोला,- मैं अभी खाना खाकर थोड़ी देर में आ जाऊंगा। लेकिन वह नहीं माने और साहब सिंह के साथ मारपीट करने लगे, साहब सिंह को बचाने उसकी मां और पत्नी आई तो पुलिस आरक्षकों (police constable) ने वृद्ध मां और उसकी पत्नी से गंदी गालियां देते हुए मारपीट की। जब इतने से मन नहीं भरा तो वृद्ध को घर से घसीटते हुए ले जाने लगे।

मुरैना पुलिस पर उठे सवाल 

साहब सिंह पीछे बचाने के लिए दौड़ा लेकिन पुलिसकर्मियों को जरा भी दया नहीं आई। मां को गाड़ी में साथ ले गए। वहीं 100 डायल गाड़ी के दूसरे गेट पर उसकी पत्नी को आरक्षक ने भगाया दिया। जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। घटना को लेकर अभी तक पुलिस अधिकारियों का कोई भी बयान सामने नहीं आया है। जिसके चलते लोगों के मन में मुरैना पुलिस की कार्यशैाली को लेकर अब कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |     गर्मियों में मेकअप के दौरान फॉलो करें ये 6 टिप्स, नहीं बिगड़ेगा लुक     |     पुलिस ने केजरीवाल को बीजेपी ऑफिस जाने से रोका, वापस लौटे AAP कार्यकर्ता, विरोध प्रदर्शन खत्म     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें