Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद पिता कोचिंग के बाहर लगाते है ठेला, बेटी ने क्रैक किया JEE मेन्स, बनेगी इंजीनियर रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़

इंदौर में हिंदू लड़की को नशा करवा रहा था ओशाम खान, हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने पकड़ा

इंदौर ।  इंदौर में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने रविवार रात गंगवाल बस स्टैंड से एक मुस्लिम युवक को पकड़ा। वह हिंदू लड़की को चरस पावडर जैसा नशा करवा रहा था। वह लड़की के साथ खुलेआम अश्लील हरकत कर रहा था। बजरंग दल इंदौर विभाग के संयोजक तन्नू शर्मा ने बताया कि रविवार आधी रात को बजरंग दल के कार्यकर्ता राजेश राठौड़, सरद मदनपुरिया, अर्पित, विपिन राठौड़ किसी काम से गंगवाल बस स्टैंड गए थे। यहां कुछ मुस्लिम युवक एक होटल के बाहर एक हिंदू लड़की के साथ चरस पावडर जैसा नशा कर रहे थे। साथ ही लड़की से खुलेआम अश्लील हरकत भी की जा रही थी। कार्यकर्ताओं को शंका हुई तो उन्होंने युवकों से पूछताछ की। उनमें से एक युवक ने अपना नाम ओशाम खान निवासी चंदन नगर रानी बाग बताया। वहीं लड़की से पूछताछ में पता चला कि वह हिंदू है और गौरीनगर में रहती है।

थाने ले जाने लगे तो चाकू से किया हमला

इसके बाद कार्यकर्ताओं ने लड़की के स्वजन को फोन पर जानकारी दी और बताया कि वह मुस्लिम लड़कों के साथ नशा कर रही है। आप छत्रीपुरा थाने आ जाएं। जब बजरंग दल के कार्यकर्ता ओशान खान और लड़की को छत्रीपुरा थाने ले जाने लगे। तभी मुस्लिम युवकों में से एक ने चाकू निकालकर हमला कर दिया। इसWमें कार्यकर्ता अर्पित घायल हो गया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने एक मुस्लिम युवक को पकड़ लिया और जमकर पिटाई लगा दी। इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया।

लड़की के मोबाइल में मिले फोटो

बजरंग दल के तन्नू शर्मा के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता छत्रीपुरा थाने पहुंचे और ओशाम खान के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवाई। वहीं, लड़की के स्वजन ने बदनामी के डर से एफआइआर नहीं करवाई। जब कार्यकर्ताओं ने लड़की का मोबाइल देखा तो मामला लव जिहाद का निकला। ओशाम ने उस लड़की को प्रेमजाल में फंसा रखा था। उसे नशा भी करवाता था। लड़की और ओशाम के चाकू लिए फोटो भी मिले हैं।

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     पिता कोचिंग के बाहर लगाते है ठेला, बेटी ने क्रैक किया JEE मेन्स, बनेगी इंजीनियर     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें