Breaking
‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडल... 6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा? सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन? लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल

राष्ट्रपति का अभिभाषण, चुनावी भाषण और सरकार का प्रोपेगेंडा था : शशि थरूर

नई दिल्ली| पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के भाषण पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि कई सांसद बहुत ही आदर और सम्मान के साथ राष्ट्रपति का भाषण सुनने आए थे, लेकिन राष्ट्रपति का यह अभिभाषण चुनावी भाषण और सरकार का प्रोपेगेंडा मात्र था।

थरूर ने कहा कि ऐसा लग रहा था कि राष्ट्रपति के माध्यम से भाजपा अपने अगले चुनाव का अभियान चला रही है, यह पूरा भाषण महज एक चुनावी भाषण लग रहा था जिसमें सरकार के हर काम की सिर्फ तारीफ की जा रही थी। हालांकि इसके साथ ही उन्होंने यह भी जोड़ा की इसके लिए वे राष्ट्रपति को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते क्योंकि उनका अभिभाषण केंद्र की मौजूदा सरकार ने लिखा था।

बुधवार को पेश होने वाले बजट से उम्मीदों को लेकर पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए थरूर ने कहा कि राष्ट्रपति के अभिभाषण से यह भी साफ हो गया कि बजट कैसा होगा और जाहिर है कि बजट में भी सिर्फ सरकार की तारीफें ही होंगी।

‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडली     |     6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार     |     खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब     |     दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट     |     नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद     |     कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी     |     Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा     |     हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा?     |     सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन?     |     लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें