Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

कर्नाटक में कार पर पलटा तेज रफ्तार ट्रक, बच्ची समेत महिला की मौत

बेंगलुरु में गुरुवार सुबह बन्नेरघट्टा मेन रोड पर सीमेंट से लदा कंक्रीट मिक्सर ट्रक अनियंत्रित होकर एक कार पर पलट गया। हादसे में कार सवार एक महिला और उनकी बेटी की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस का कहना है कि ट्रक के मालिक की पहचान कर ली गई है। साथ ही फरार ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार, मृत महिला की पहचान 47 साल की गायत्री कुमार और उनकी बेटी की पहचान 16 साल की समता कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि हादसे के दौरान गायत्री अपनी बेटी को कार से स्कूल छोड़ने जा रही थी। इसी दौरान बन्नेरघट्टा रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया। हादसे के बाद गायत्री और उनकी बेटी समता कार में फंस गई थी। हादसे के बाद स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और मां-बेटी को निकालने की पूरी कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। इस दौरान सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। जब तक ट्रक को कार के ऊपर से हटाया जाता, तब तक महिला और उनकी बेटी की मौत हो चुकी थी।

पुलिस को कार के ऊपर पलटे ट्रक को हटाने के लिए काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि चार क्रेन के जरिए ट्रक को कार के ऊपर से हटाया गया। पुलिस ने कहा कि मृतका गायत्री आईटी फील्ड में काम करती थी। वो अपने पति सुनील कुमार और दो बच्चों के साथ बेंगलुरु के एक अपार्टमेंट में रहती थी। वे मूल रूप से बेल्लारी के रहने वाले हैं।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें