Breaking
हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची क... मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देग... पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ में दुकानों के बाहर सामान रखने पर होगी सख्त कार्रवाई

दुर्ग। दुकानों के बाहर सामान रखकर व्यापार करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही बाजार के लिए सड़कों के आसपास की जगह को घेरने पर भी सख्ती के निर्देश निगम आयुक्तों को दिए गए।

मंगलवार को कलेक्टोरेट सभाकक्ष में बैठक लेकर कलेक्टर डा. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने कहा कि निगम आयुक्त यह सुनिश्चित करें कि दुकानों के बाहर सामान रखकर कोई भी व्यापार न करे। इसकी वजह से ट्रैफिक बाधित होता है और आम नागरिकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। कहीं कहीं निगम क्षेत्रों में सड़कों के बिल्कुल पास तक बाजार लगाया जा रहा है। इस पर भी सख्त कार्रवाई करें।

कलेक्टर डा. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने कहा कि निगम क्षेत्रों में साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दें। जिन क्षेत्रों में सफाई की नियमित रूप से शिकायत आती है वहां निगम आयुक्त विशेष रूप से निरीक्षण करें और ऐसी व्यवस्था तैयार करें कि समस्या का स्थायी निदान हो।

उन्होंने कहा कि जिन मार्केट एरिया में पार्किंग की दिक्कत आ रही है वहां इसके निपटारे के लिए स्थायी व्यवस्था तैयार करें। कलेक्टर ने स्कूली बच्चों के जाति प्रमाणपत्र बनने की समीक्षा भी की। उन्होंने कहा कि जो बच्चे छूट गए हैं उनका जाति प्रमाण पत्र बनाना सुनिश्चित करें।

हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची को टॉर्चर     |     मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण     |     सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू     |     बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने     |     आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस     |     बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस     |     नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया     |     इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक     |     भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देगा     |     पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें