Breaking
मप्र में गर्मी ने तोड़े रिकार्ड, झाबुआ में सड़क पर पिघलने लगी डामर चाय का नाम सुनते होता है ताजगी का अहसास, जबलपुर के यह स्थान फ्रेंड्स मीटिंग प्वाइंट बन चुके नियम विरुद्ध कॉलोनी काटी तो होगी जेल, कॉलोनाइजर की संपत्ति जब्त कर बैंक खाते भी किए जाएंगे सीज उल्टी दस्त से बड़ागांव के दरी नगारा गांव में एक दर्जन बीमार जबलपुर में 9वीं की छात्रा से कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार मतगणना को लेकर सतर्क कांग्रेस, मतदान के प्रपत्र से करवाएगी मिलान सात साल बाद मध्य प्रदेश में फिर हो सकते हैं छात्र संघ के चुनाव शराब के नशे में धुत छिंदवाड़ा के चौरई टीआइ कार के शीशे तोड़कर बोले- थानेदार हूं मैं, मेरा क्या कर लो... यूपी की तरफ चंबल पुल पर तैयार हो रही माइनिंग चौकी, भारी वाहनों के आवागमन की उम्मीद जागी पुणे कार हादसे में मृत आईटी इंजीनियर युवक और युवती मध्य प्रदेश के, हुआ अंतिम संस्कार

बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस

देवास। पिछले दिनों शहर के मीराबावड़ी और शांतिपुरा क्षेत्र में देर रात हुड़दंग मचाने वाले युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने युवकों का उसी क्षेत्र में पैदल जुलूस निकाला और उठक बैठक भी करवाई, जहां उन्होंने रात में पथराव किया था। सभी आरोपितों पर पुलिस ने पहले ही विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया था। अब सभी के खिलाफ धारा 151 के तहत भी कार्रवाई की गई है।

शहर के मीराबावड़ी और शांतिपुरा क्षेत्र में शनिवार और रविवार की दरमियानी रात में पथराव कर कारों व अन्य वाहनों के कांच फोड़े गए थे। मीराबावड़ी तिराहे पर घर के बाहर खड़ी एक कार में बड़ा सा पत्थर मारकर कांच तोड़ दिया गया। इसके बाद शांतिपुरा में खड़े एक लोडिंग वाहन पर ईंट मारकर कांच तोड़ा गया।

कुछ आगे चलकर शिशु विहार स्कूल के पास घर के बाहर खड़ी कार पर बड़ी से फर्शी दे मारी, जिसके चलते उसका कांच टूटकर बिखर गया। पास ही खड़े एक आटो रिक्शा का कांच भी तोड़ दिया। क्षेत्र के ही एक घर के बाहर के लोहे के दरवाजे पर बड़ा सा पत्थर मारकर सभी भाग निकले।

इस दौरान आरोपितों ने शिशु विहार स्कूल के पास रहने संजय घारवे के घर के बाहर खड़ी उनकी कार का भी कांच तोड़ा। शांतिपुरा में दिनेश चौधरी के लोडिंग वाहन पर भी ईंट मारकर कांच फोड़ा गया। मामले में कोतवाली पुलिस ने विनोद चांदोलीकर की रिपोर्ट पर आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था।

सीसीटीवी से की पहचान

कोतवाली टीआई दीपकसिंह यादव ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने क्षेत्र व आसपास के कई सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे। इसके अलावा संदिग्धों से पूछताछ कर आरोपितों की पहचान कर इन्हें गिरफ्तार किया गया। टीआई ने बताया कि रोहित चौधरी, संदीप सोलंकी, आकाश पवार, संदीप परमार, रितिक, आयुष आरोपित हैं। आरोपितों ने 5 वाहनों को नुकसान पहुंचाया था। सभी आरोपितों के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई भी की गई। पुलिस ने आरोपितों को एसडीएम न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

मप्र में गर्मी ने तोड़े रिकार्ड, झाबुआ में सड़क पर पिघलने लगी डामर     |     चाय का नाम सुनते होता है ताजगी का अहसास, जबलपुर के यह स्थान फ्रेंड्स मीटिंग प्वाइंट बन चुके     |     नियम विरुद्ध कॉलोनी काटी तो होगी जेल, कॉलोनाइजर की संपत्ति जब्त कर बैंक खाते भी किए जाएंगे सीज     |     उल्टी दस्त से बड़ागांव के दरी नगारा गांव में एक दर्जन बीमार     |     जबलपुर में 9वीं की छात्रा से कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार     |     मतगणना को लेकर सतर्क कांग्रेस, मतदान के प्रपत्र से करवाएगी मिलान     |     सात साल बाद मध्य प्रदेश में फिर हो सकते हैं छात्र संघ के चुनाव     |     शराब के नशे में धुत छिंदवाड़ा के चौरई टीआइ कार के शीशे तोड़कर बोले- थानेदार हूं मैं, मेरा क्या कर लोगे     |     यूपी की तरफ चंबल पुल पर तैयार हो रही माइनिंग चौकी, भारी वाहनों के आवागमन की उम्मीद जागी     |     पुणे कार हादसे में मृत आईटी इंजीनियर युवक और युवती मध्य प्रदेश के, हुआ अंतिम संस्कार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें