Breaking
20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल

कलेक्ट्रेट से रिवाल्वर, देसी कट्टा और कारतूस चोरी, जानिए किसने किया ये कारनामा ?

बलौदाबाजार। कलेक्टर कार्यालय की सुरक्षा व्यवस्था मे सेंध लगा है. सिविल कोर्ट द्वारा सुरक्षा की दृष्टि से रखे कट्टा और कारतूस चोरी हो गए हैं. वहीं मामले की रिपोर्ट होने पर कोतवाली पुलिस ने चंद घंटों के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर आरोपियों से तीन कट्टा और कारतूस बरामद किया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
कलेक्टर कार्यालय में रखे हथियारों की सुरक्षा व्यवस्था में सेंध लग गई. वहां रखे रिवाल्वर और कारतूस चोरी हो गए. मामले की जानकारी होने पर कोतवाली पुलिस में मामला दर्ज किया गया. मामला दर्ज होने के चंद घंटों के अंदर कोतवाली पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनसे तीन कट्टा और आठ कारतूस जब्त किया है.

इनमें से चार खाली खोखे बरामद कर किया गया है. यह पता नहीं चल पा रहा है कि कितने कट्टा और कारतूस की चोरी हुई थी. कारण काफी दिनों से इस ओर कलेक्टर कार्यालय के अधिकारियों द्वारा ध्यान नहीं दिया गया, जिसका फायदा वहीं कार्यरत कर्मचारियों ने उठाया.
सवाल यह भी उठता है कि क्या पहले भी इस तरह की घटना हुई है, जिसकी जानकारी अधिकारियों को नहीं है. इस घटना ने कलेक्टर कार्यालय में रखे हथियारों की सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह खडा़ कर दिया है.
राजेन्द्र गुप्ता अपर कलेक्टर ने बताया कि घटना हुई है. ऑफिस के ही दो भृत्य ने इस कार्य को अंजाम दिया है. दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सुरक्षा को लेकर जल्द व्यवस्था की जाएगी और सुरक्षा गार्ड लगाया जाएगा. उन्होंने कहा कि 8 रिवॉल्वर चोरी हुए हैं, जिसमें से 3 बरामद कर लिए गए हैं.
दीपक झा पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें से दो कलेक्टर कार्यालय में भृत्य पद पर हैं. एक उनका साथी है, जिसको गिरफ्तार किया गया है. उनसे कट्टा और आठ कारतूस बरामद किए गए हैं, जिसमें चार खाली खोखे हैं.

 

20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें