Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद पिता कोचिंग के बाहर लगाते है ठेला, बेटी ने क्रैक किया JEE मेन्स, बनेगी इंजीनियर रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़

थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल

हार्दिक पंड्या मैदान में उतरें तो हूटिंग शुरू हो जाती है, हार्दिक पंड्या सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रहे हैं. पंड्या जहां जाते हैं वहां विरोध शुरू हो जाता है. इस खिलाड़ी ने जब से मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभाली है मानो कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है. अब तो नौबत यहां तक आ गई है कि हार्दिक पंड्या का नाम लेने पर ही फैंस पिटने लगे हैं. एक ऐसा ही मामला आईपीएल 2024 के मैच में देखने को मिला. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स की बुरी तरह पिटाई हो रही है. बताया जा रहा है कि पिटने वाला शख्स हार्दिक पंड्या का फैन है और जो लोग उसे पीट रहे हैं वो रोहित शर्मा के चाहने वाले हैं.

गुजरात-मुंबई के मैच में हुआ बवाल

रिपोर्ट्स के मुताबिक नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस की टीमें जब आपस में भिड़ रही थीं तो उस वक्त एक शख्स हार्दिक पंड्या को सपोर्ट कर रहा था. इसके बाद उसकी रोहित शर्मा के फैंस से कहासुनी हुई. थोड़ी ही देर में मामला मारपीट तक पहुंच गया. हार्दिक पंड्या के फैन को लोगों ने बुरी तरह पीटा.

पंड्या के सितारे गर्दिश में हैं

पिछले दो सालों तक हार्दिक पंड्या का आईपीएल में अलग ही नाम था. वो गुजरात टाइटंस के कप्तान थे. पहले सीजन उन्होंने टीम को चैंपियन बनाया और पिछले सीजन में वो गुजरात को फाइनल तक ले गए. लेकिन आईपीएल 2024 से ठीक पहले मुंबई इंडियंस ने पंड्या को अपनी टीम में शामिल किया और उन्हें कप्तान भी बना दिया गया. रोहित शर्मा को इस तरह से कप्तानी से हटता देख उनके फैंस बौखला गए और अब हर जगह पंड्या का विरोध हो रहा है. बड़ी बात ये है कि मुंबई इंडियंस का इस सीजन बेहद खराब प्रदर्शन रहा है. मुंबई की टीम 8 में से 5 मैच हार चुकी है और वो अंक तालिका में 8वें नंबर पर है. साफ है रोहित की जगह पंड्या को कप्तानी देना मुंबई इंडियंस को काफी महंगा पड़ गया है.

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     पिता कोचिंग के बाहर लगाते है ठेला, बेटी ने क्रैक किया JEE मेन्स, बनेगी इंजीनियर     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें