Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद पिता कोचिंग के बाहर लगाते है ठेला, बेटी ने क्रैक किया JEE मेन्स, बनेगी इंजीनियर रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़

मैनपुरी के करहल विधानसभा क्षेत्र के एक मतदान केन्द्र में कल पुनर्मतदान

UP Vidhan Sabha Election 2022 मतदेय स्थल-266 प्राथमिक विद्यालय जसवंतपुर में 23 फरवरी को पुनर्मतदान कराने का फैसला किया है। चुनाव आयोग को यहां पर वेबकास्टिंग के जरिए अनधिकृत व्यक्ति वोटिंग कंपार्टमेंट के निकट मिले थे। यहां तीसरे चरण में चुनाव हुआ था।

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 में तीसरे चरण के मतदान में मैनपुरी के करहल विधानसभा क्षेत्र के एक मतदान केन्द्र में पुनर्मतदान होगा। करहल को समाजवादी पार्टी की परंपरागत सीट माना जाता है। यहां से इस बार समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव मैदान में हैं। उनके खिलाफ भाजपा ने केन्द्र सरकार में मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल को मैदान में उतारा है। 20 फरवरी को मैनपुरी में 63.30 प्रतिशत मतदान हुआ था। इसमें भी करहल में 65.97 प्रतिशत वोट पड़े थे।

उत्तर प्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग ने करहल विधान सभा के मतदेय स्थल-266 प्राथमिक विद्यालय जसवंतपुर में 23 फरवरी को पुनर्मतदान कराने का फैसला किया है। चुनाव आयोग को यहां पर वेबकास्टिंग के जरिए अनधिकृत व्यक्ति वोटिंग कंपार्टमेंट के निकट मिले थे। थाना दन्नाहार के गांव जसवंत पुर के बूथ 266 पर एक युवक द्वारा खुद ही कई महिलाओं के लगातार वोट डालने की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। इस पर भाजपा प्रत्याशी ने इस विधानसभा के 64 बूथों पर गड़बड़ी का आराेप लगाते हुए शिकायत प्रशासन और प्रेक्षक से की। साक्ष्य के साथ वीडियो भी सौंपा गया।

यहां तीसरे चरण में चुनाव हुआ था।  मैनपुरी जनपद में करहल विधानसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी प्रो. एसपी सिंह बघेल की शिकायत पर जसवंत पूर बूथ पर बुधवार को पुनर्मतदान कराया जाएगा। प्रेक्षक की रिपोर्ट पर चुनाव आयोग से हरी झंडी मिलने के बाद प्रशासन कड़े सुरक्षा इंतजामों के बीच यहां सुबह सात बजे से मतदान का काम कराएंगा, जो शाम छह बजे तक चलेगा। इस सीट पर समाजवादी पार्टी की ओर से अखिलेश यादव व भाजपा की ओर से केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल यहां से चुनाव लड़ रहे हैं।

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     पिता कोचिंग के बाहर लगाते है ठेला, बेटी ने क्रैक किया JEE मेन्स, बनेगी इंजीनियर     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें