Breaking
हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची क... मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देग... पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार

‘Plus Size’ दुल्हन ले सकती हैं पंजाबी सिंगर अफसाना खान के ब्राइडल लुक से इंस्पिरेशन, यहां देखें फोटोज़

Afsana Khan Bridal Look : पंजाब की मशहूर सिंगर और बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट अफसाना खान (Afsana Khan) ने अपने बॉयफ्रेंड साज (Saajz) संग शादी रचा ली है. अब दोनों एक-दूजे के हो चुके हैं. इसके साथ ही अफसाना और साज ने जिंदगी के नए चेप्टर की शुरुआत की है. 19 फरवरी को अफसाना ने साज संग धमाकेदार तरीके से ग्रैंड वेडिंग की. सोशल मीडिया पर इन दोनों के शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं जिसे अफसाना ने शेयर किया है. इन फोटोज़ में वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. अफसाना ने अपनी शादी में लाल जोड़े को छोड़ बेहद डिफरेंट कलर को चुना और शादी से पहले के हर इवेंट में काफी ब्‍यूटीफुल लगीं. अफसाना के इस ब्राइडल लुक (Bridal Look) से प्‍लस साइज (Plus Size) लड़कियां भी शादी के जोड़े के चुनाव को लेकर इंस्पिरेशन ले सकती हैं.

ब्राइडल लुक में अफसाना खान ने ऑरेंज रंग के लहंगे को कैरी किया. उन्होंने डबल दुपट्टे को लहंगे के साथ ओढ़ा और चोली कट ब्लाउज के साथ पेयर किया. इस लुक में अफसाना ने हैवी लहंगे के साथ हैवी नेकपीस, ईयररिंग्स और हैवी मांग टीका कैरी किया और न्यूड मेकअप किया है.

अफसाना खान ने अपने हर लुक में फुल स्लीव्स या फिर 3/4 स्लीव्स को चुना था. इसी के साथ जूलरी को काफी सिंपल रखा था, जबकि आउटफिट को हल्का हैवी रखा था.

सुबह के फेरों में अफसाना ने पिंक कलर के लहंगे को चुना जिसमें गोटा पत्ती का वर्क था. इसके अलावा हेवी ट्रेडिशनल मांग टीका, बड़ा सा नथ, झुमके और हेवी नेक पीस में अफसाना बहुत क्‍यूट लग रही थीं.

महंदी सेरोमनी में अफसाना ने मस्‍टर्ड येल्‍लो कलर का लंहंगा, ब्‍लाउज और हेवी दुपट्टा कैरी किया. इसके साथ उन्‍होंने ज्‍वेलरी में केवल कानों में हेवी झुमके पहने थे.

अफसाना ने यहां फुल स्‍लीव ब्‍लाउज पहना है और दुपट्टे को सामने से हाफ साड़ी स्‍टाइल में पहना है. अपने मेहंदी में अफसाना ने सनग्‍लास कैरी किया जो काफी कूल लुक दे रहा है.

हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची को टॉर्चर     |     मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण     |     सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू     |     बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने     |     आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस     |     बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस     |     नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया     |     इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक     |     भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देगा     |     पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें