Breaking
उत्तराखंड बोर्ड 10वीं रिजल्ट घोषित, प्रियांशी रावत ने किया टाॅप, यहां चेक करें टाॅपर्स लिस्ट छत्तीसगढ़: सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में सात नक्सली ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी भ्रामक विज्ञापन मामला: सुप्रीम कोर्ट ने रामदेव को पेशी से दी छूट, उत्तराखंड सरकार को लगाई फटकार पानी पिलाने पर दारोगा को कहा ‘Thank You’, फिर भिखारी ने सुनाई दो साल पुरानी दर्द भरी कहानी राजस्थान: टेंपो में भूसे की तरह भरी थीं सवारियां… सड़क पर पलटा, 22 घायल; 14 गंभीर पत्नी ने दिया ठंडा खाना, नाराज पति ने पेड़ से लटक कर दे दी जान मोदी-राजनाथ से लेकर मुलायम और गांधी परिवार तक… UP में मायावती का चक्रव्यूह, जानें किसे फायदा-किसे नु... इसका ये मतलब नहीं कि आप बच्चों के अधिकारों को कुचल देंगे, हाईकोर्ट ने केजरीवाल सरकार को फटकारा सूर्यप्रकाश की दुल्हनिया बनेगी रोबोट गीगा, सास से मारवाड़ी में बात करेगी मशीनवाली बहू अजब-गजब! ‘मेरी बहुत सीरियस तबीयत खराब होई, पास कर दीजिए’… गुरु जी सुन लो गुहार

प्रतापगढ़ पुलिस ने तस्करी का आरोपी पकड़ा, 15 लाख कीमत की ब्राउन शुगर बरामद

प्रतापगढ़ | प्रतापगढ़ के सालमगढ़ थाना पुलिस ने शुक्रवार को नाकाबंदी में एक बाइक सवार को गिरफ्तार कर उसके पास से 140 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की है। गिरफ्तार आरोपी शुभम बघेल (24) थाना आजाद नगर इंदौर मध्य प्रदेश का रहने वाला है। इसका एक साथी प्रभु लाल गायरी निवासी कोटडी थाना अरनोद मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।

एसपी अमित कुमार ने बताया कि बरामद ड्रग ब्राउन शुगर की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 15 लाख रुपये है। उन्होंने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम एवं इस कारोबार में लिप्त व्यक्तियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। अभियान की सफलता में एएसपी भागचंद मीणा व सीओ यशोधन पाल सिंह के सुपरविजन में शुक्रवार को सालम गढ़ थाना पुलिस ने यह कार्रवाई की।

एसएचओ पेशावर खान एवं निनोर चौकी प्रभारी हेड कांस्टेबल लोकेंद्र सिंह और टीम ने शुक्रवार को चौकी के सामने नाकाबंदी की थी। तभी दलोट की तरफ से आ रही एक बाइक सवार ने बचकर भागने का प्रयास किया। पुलिस टीम ने उनका पीछा किया तो मोटरसाइकिल अनियंत्रित होने से पीछे बैठा व्यक्ति नीचे गिर गया। बाइक सवार फरार हो गया।

बाइक से गिरे एमपी निवासी अभियुक्त शुभम बघेल को डिटेन कर तलाशी ली गई तो उसके पास 140 ग्राम अवैध ब्राउन शुगर पाई गई। इस पर अवैध ड्रग जब्त कर आरोपी को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल थाना पुलिस की टीम आरोपी से इनके नेटवर्क और नशे की खरीद-फरोख्त के संबंध में गहनता से पूछताछ कर रही है।

 

उत्तराखंड बोर्ड 10वीं रिजल्ट घोषित, प्रियांशी रावत ने किया टाॅप, यहां चेक करें टाॅपर्स लिस्ट     |     छत्तीसगढ़: सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में सात नक्सली ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी     |     भ्रामक विज्ञापन मामला: सुप्रीम कोर्ट ने रामदेव को पेशी से दी छूट, उत्तराखंड सरकार को लगाई फटकार     |     पानी पिलाने पर दारोगा को कहा ‘Thank You’, फिर भिखारी ने सुनाई दो साल पुरानी दर्द भरी कहानी     |     राजस्थान: टेंपो में भूसे की तरह भरी थीं सवारियां… सड़क पर पलटा, 22 घायल; 14 गंभीर     |     पत्नी ने दिया ठंडा खाना, नाराज पति ने पेड़ से लटक कर दे दी जान     |     मोदी-राजनाथ से लेकर मुलायम और गांधी परिवार तक… UP में मायावती का चक्रव्यूह, जानें किसे फायदा-किसे नुकसान     |     इसका ये मतलब नहीं कि आप बच्चों के अधिकारों को कुचल देंगे, हाईकोर्ट ने केजरीवाल सरकार को फटकारा     |     सूर्यप्रकाश की दुल्हनिया बनेगी रोबोट गीगा, सास से मारवाड़ी में बात करेगी मशीनवाली बहू     |     अजब-गजब! ‘मेरी बहुत सीरियस तबीयत खराब होई, पास कर दीजिए’… गुरु जी सुन लो गुहार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें