Breaking
20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल

मुरैना के गांव में सिविल ड्रेस में कॉन्स्टेबल जुआरियों को पकड़ने गया था, लोगों ने घेर कर पीटा

मुरैना   पोरसा क्षेत्र के कुकथरी गांव में कॉन्स्टेबल को लोगों ने पीट दिया। कॉन्स्टेबल एक घर में घुस गया था। पुलिस का कहना है कि आरक्षक वहां जुआ खेल रहे जुआरियों को सिविल ड्रेस में पकड़ने गया था। जुआरियों ने उसे चारों तरफ से घेर लिया और उसे पीट दिया। उसी दौरान वहां मौजूद एक व्यक्ति ने वीडियो बना लिया। उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

कॉन्स्टेबल पुष्पेन्द्र सिंह तोमर, कुकथरी गांव में जुआरियों को पकड़ने गया था। वह सिविल ड्रेस में अकेला गया था। वह चेहरे पर नकाब बांधकर मकान के अंदर घुस गया। यहां जुआरियों के पास पहुंचकर उन्हें पकड़ने लगा। जुआरियों ने उलटा उसे पकड़ लिया और पीट दिया। जिस समय उसे पीटा गया, वहां महिला भी मौजूद थीं। महिला ने भी उसे पीटा है।

इन लोगों ने पीटा आरक्षक को

जिन लोगों ने आरक्षक की पिटाई की है, उनमें कुकथरी गांव के जीतू उर्फ जितेन्द्र फौजी, रवीश उर्फ सपाती, सूरज शर्मा और धम्पा उर्फ शिवम शर्मा के खिलाफ थे। इन सभी के खिलाफ पोरसा थाने में मामला दर्ज किया जा चुका है।

पुलिस कह रही कुछ और कहानी

पुलिस की अनुसार निरीक्षक धर्मेन्द्र मालवीय, आरक्षक रविन्द्र बरैया, गजेन्द्र लोधी, राहुल पटेल, सोनू यादव,, गोविंद यादव, पुष्पेन्द्र तोमर सहित पुलिस बल कुकथरी गांव में जुआरियों को पकड़ने गया था, लेकिन वहां सभी लोग अलग-अलग हो गए। पुष्पेन्द्र यादव को कुछ लोग एक घर के अंदर पकड़ कर ले गए, जहां उसके साथ मारपीट कर दी गई। वहीं, दूसरी तरफ वीडियो में दिखाया जा रहा है कि उसे पीटते हुए घर से बाहर लाया गया है। उसके साथ दूसरा पुलिस का सिपाही नहीं था। सबसे बड़ी बात महिलाएं भी उसे पीट रही हैं। जो पुलिस की इस पूरी कहानी पर प्रश्नचिन्ह लगा रही है। कुल मिलाकर पुलिस आरक्षक की गलती को छिपाने में लगी बताई जा रही है।

20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें