Breaking
पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती ... दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर

2 करोड़ घूस मामले में ASP दिव्या मित्तल को मिली जमानत

राजस्थान पुलिस की निलंबित एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल को राजस्थान हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है। दिव्या करीब ढाई महीने से जेल में है। एसीबी ने 16 जनवरी को दिव्या मित्तल को गिरफ्तार किया था।

दो करोड़ रुपये की रिश्वत मांगने के मामले में एसीबी की गिरफ्त में आई एओजी की एएसपी दिव्या मित्तल को राजस्थान हाईकोर्ट से राहत मिली है। निलंबित एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल को जमानत के आदेश कोर्ट ने दिए हैं।

बता दें कि एसीबी ने 16 जनवरी को दिव्या मित्तल को गिरफ्तार किया था। तब से वो जेल में ही थीं। 15 मार्च को एसीबी ने दिव्या के खिलाफ आरोप पत्र पेश किया जिसके बाद उन्हें जमानत दे दी गई। आदेश के बावजूद दिव्या मित्तल की जमानत याचिका सूचीबद्ध नहीं करने को लेकर हाईकोर्ट ने नाराजगी जताई थी। हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार को इसकी जांच के आदेश भी दिए गए थे।

सुनवाई के दौरान मिली जमानत

शुक्रवार को जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान कहा गया कि राजस्थान भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने याचिकाकर्ता को रिश्वत लेते गिरफ्तार ही नहीं किया। न ही रिश्वत की रकम बरामद हुई है। याचिकाकर्ता को लेकर कोई सबूत भी नहीं हैं। इसके बावजूद भी वह करीब ढाई महीने से जेल में बंद है। इसके बाद अभियोजन ने भी अपना पक्ष रखा। अभियोजन पक्ष ने जमानत का विरोध करते हुए कहा कि यदि दिव्या को जमानत मिली तो वह मामले में गवाहों को प्रभावित कर सकती हैं। जस्टिस सीके सोनगरा ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद दिव्या मित्तल को जमानत दे दी।

ये है मामला

दिव्या मित्तल पर आरोप है कि उसने नशीली दवा से जुड़े मामले में एक दवा फैक्ट्री के संचालक को गलत रूप से लिप्त बताकर उसका नाम हटाने की बात कही थी। इसके बदले दो करोड़ रुपये की रिश्वत मांगी गई थी। जांच के बाद एसीबी ने दिव्या को 16 जनवरी को गिरफ्तार किया था।

 

पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी     |     कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप     |     कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं     |     आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड     |     अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी     |     शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये     |     अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती वोट     |     दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव     |     लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार     |     झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें