Breaking
शाजापुर में अनियंत्रित होकर पलट गई जीप, दो महिलाओं की दर्दनाक मौत... Nursing की छात्रा ने रेता अपना गला, कॉलेज प्रबंधन पर लगाए यह गंभीर आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला... प्यास इंसान को ही नहीं, पशु पक्षियों को भी लगती है, इंदौर में पंक्षियों के लिए किया जा रहा दाना पानी... रीवा में भाभी के आशिक ने देवर को मारी गोली ,जानिए क्या है पूरा मामला... इंदौर में हाथ में हरी चूड़ी और साड़ी पहनकर दुल्हन की तरह मेकअप कर छात्र ने मौत को लगाया गले... इंदौर की कान्ह और सरस्वती नदी की सफाई में मदद करेगी IIT की टीम, प्रशासन ने IIT के प्रोफेसर और एक्सपर... झोले में मृत नवजात को लेकर सतना के जिला अस्पताल पहुंची महिला, मचा हड़कंप... साधु के वेशभूषा में दुकान पर पहुंचे चोर, 20 हजार रुपए किए पार, लोगों ने पकड़ा... जबलपुर में बीच बाजार में तीन दुकानों में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौके पर... बड़ा हादसा टला! बेंगलुरु में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग, इंजन में धधकी आग

राजस्थान ने ‘बेस्ट स्टेट पुलिस कमांडो टीम ट्रॉफी’ और ‘चक्रव्यूह ट्रॉफी’ जीती

नेशनल सिक्योरिटी गार्ड (NSG) की ओर से हरियाणा के मानेसर में आयोजित 13वीं अखिल भारतीय पुलिस कमांडो प्रतियोगिता में भाग लेकर राजस्थान पुलिस कमांडो टीम ने ‘बेस्ट स्टेट पुलिस कमांडो टीम’ की ट्रॉफी और होस्टेज रेस्क्यू मिशन इवेंट में प्रथम स्थान प्राप्त कर ‘चक्रव्यूह ट्रॉफी’ अर्जित की है।

राजस्थान के DGP उमेश मिश्रा के साथ ही अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस, आर्म्ड बटालियन्स और मुख्य खेल अधिकारी, राजस्थान पुलिस विशाल बंसल ने राजस्थान पुलिस कमांडो टीम के खिलाड़ियों के उल्लेखनीय खेल प्रदर्शन की सराहना की है। टीम को भविष्य के लिए शुभकानाएं भी दी हैं।

21 से 31 मार्च तक आयोजित हुई अखिल भारतीय पुलिस कमांडो प्रतियोगिता

एडीजी विशाल बंसल ने बताया कि मानेसर, गुरूग्राम, हरियाणा में 21 से 31 मार्च, 2023 तक आयोजित 13वीं अखिल भारतीय पुलिस कमांडो प्रतियोगिता-2022 में राजस्थान पुलिस की कमांडो टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सभी पैरामिलिट्री फोर्स और राज्य पुलिस बलों को पीछे छोड़ते हुए होस्टेज रेस्क्यू मिशन इवेंट में पहला स्थान प्राप्त कर ‘चक्रव्यूह ट्रॉफी’ प्राप्त की है। समस्त राज्य पुलिस बलों को पीछे छोडते हुए ‘बेस्ट स्टेट पुलिस कमांडो टीम’ की ट्रॉफी भी राजस्थान कमांडो टीम ने प्राप्त की है।

 

शाजापुर में अनियंत्रित होकर पलट गई जीप, दो महिलाओं की दर्दनाक मौत…     |     Nursing की छात्रा ने रेता अपना गला, कॉलेज प्रबंधन पर लगाए यह गंभीर आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला…     |     प्यास इंसान को ही नहीं, पशु पक्षियों को भी लगती है, इंदौर में पंक्षियों के लिए किया जा रहा दाना पानी का अनोखा प्रयोग     |     रीवा में भाभी के आशिक ने देवर को मारी गोली ,जानिए क्या है पूरा मामला…     |     इंदौर में हाथ में हरी चूड़ी और साड़ी पहनकर दुल्हन की तरह मेकअप कर छात्र ने मौत को लगाया गले…     |     इंदौर की कान्ह और सरस्वती नदी की सफाई में मदद करेगी IIT की टीम, प्रशासन ने IIT के प्रोफेसर और एक्सपर्ट्स से मांगी मदद…     |     झोले में मृत नवजात को लेकर सतना के जिला अस्पताल पहुंची महिला, मचा हड़कंप…     |     साधु के वेशभूषा में दुकान पर पहुंचे चोर, 20 हजार रुपए किए पार, लोगों ने पकड़ा…     |     जबलपुर में बीच बाजार में तीन दुकानों में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौके पर…     |     बड़ा हादसा टला! बेंगलुरु में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग, इंजन में धधकी आग     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें