Breaking
डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्त... रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या

न्यायधानी में संदिग्ध अवस्था में हुई युवती की मौत, “आप” कार्यकर्ताओं ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात

रायपुर, 19 अप्रैल 2023 छत्तीसगढ़ अब अपराधों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश की न्यायधानी बिलासपुर के चकरभाठा के ग्राम अचानकपुर में उत्तराबाई साहू की बेटी की हत्या कर दी गई। लेकिन पीड़ित परिवार न्याय के लिए दर-दर भटक रहे हैं, सुनवाई न होने पर पीड़ित परिवार ने आम आदमी पार्टी को 16 अप्रैल को फोन करके मदद मांगी।

जिसके बाद आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने पीड़ित परिवार के घर जाकर मुलाकात की। इस दौरान पूर्व प्रत्याशी जसबीर सिंह ने उन्हें मदद का आश्वासन दिलाया।


वहीं दशगात्र के बाद आम आदमी पार्टी की नेत्री प्रियंका शुक्ला ने अन्य कार्यकर्ताओं के साथ जाकर पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उनका हाल जाना। इस दौरान जब “आप” नेत्री प्रियंका शुक्ला और कार्यकर्ताओं ने मुलाकात की तो, पीड़ित परिवार फूट-फूटकर रोने लगा। जिसके बाद आप नेत्री प्रियंका शुक्ला ने पीड़ित परिवार के साथ आज बुधवार को पुलिस अधीक्षक से मिलकर घटना के बारे में जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने पुलिस अधीक्षक से हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज करने और टीम गठित कर जांच की मांग की।आप नेत्री प्रियंका शुक्ला ने बताया कि उत्तराबाई की बेटी की 8 दिन पहले संदिग्ध अवस्था में उसका शव मिला था। 8 दिन बीत जाने के बाद भी आज बुधवार तक पुलिस ने न ही कोई कार्रवाई की और न ही मामला दर्ज किया। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार के साथ आज बिलासपुर पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर एक आवदेन सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने एसपी से पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द न्याय और अविलंब कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे     |     शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम     |     क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड     |     कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान     |     शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्तार     |     रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा     |     पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती     |     सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद     |     कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग     |     MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें