Breaking
हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची क... मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देग... पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार

कनार्टक में विधायक दल की बैठक आज शाम को मुख्यमंत्री का चेहरा होगा तय

 कर्नाटक में कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायक आज शाम बैठक कर सरकार गठन पर चर्चा करने के साथ मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार पर अपने विचार रखेंगे। निवर्तमान विधानसभा में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया और कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डी के शिवकुमार इस पद के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं और दौड़ में सबसे आगे हैं। जानकारी के अनुसार कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) की बैठक आज शाम 5:30 बजे शुरू होगी और सभी नवनिर्वाचित नेताओं को पहले ही बेंगलुरु आने का निर्देश दिया जा चुका है। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बंपर बहुमत मिला है। सीएम के नाम पर आम सहमति बनाने के लिए आज कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बेंगलुरु स्थित आवास पर कांग्रेस विधायकों की बैठक हुई।

सिद्धारमैया पहुंचे खरगे से मिलने

सीएम का फैसला होने से पहले ही कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने अपने आवास पर आज एक बैठक बुलाई। बैठक में सिद्धारमैया समेत कई कांग्रेस विधायक पहुंचे, जिसे शिष्टाचार भेंट बताया गया। बैठक में कांग्रेस नेता प्रियांक खरगे भी पहुंचे, जहां उन्होंने बताया कि सीएम का फैसला आज शाम CLP की बैठक में होगा। उन्‍होंने कहा कि यह AICC अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और सिद्धारमैया के बीच एक शिष्टाचार भेंट थी, यह कोई राजनीतिक बैठक नहीं थी। सीएलपी की बैठक होगी, जहां सीएम पद के लिए अंतिम फैसला लिया जाएगा।

कांग्रेस को मिली हैं 135 सीटें

गौरतलब है कि कर्नाटक की कुल 224 सदस्यीय विधानसभा के लिए 10 मई को हुए चुनावों में कांग्रेस ने 135 सीटों के साथ बड़ी जीत हासिल की है। वहीं, सत्तारूढ़ भाजपा को 66 और पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा के नेतृत्व वाले जनता दल (सेक्युलर) को 19 सीटें मिली हैं।

हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची को टॉर्चर     |     मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण     |     सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू     |     बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने     |     आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस     |     बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस     |     नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया     |     इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक     |     भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देगा     |     पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें