Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

हाथ में होगी ये रेखाएं तो करियर में मिलती ऊंचाइयां

 हस्तरेखा ज्योतिष में हाथ की रेखाओं के जरिए किसी भी व्यक्ति के स्वभाव से लेकर भविष्य तक के बारे में जानकारी हासिल की जाती है। हर व्यक्ति की हथेली पर कई ऐसी शुभ रेखाएं (Palmistry) भी होती हैं, जो व्यक्ति को जीवन में खूब सफलता दिलाती है। ऐसी ही एक रेखा का नाम है सूर्य रेखा, यह रेखा यदि किसी व्यक्ति की हथेली में प्रबल होती है तो वह जातक के लिए बहुत ही भाग्यशाली साबित होती है। हथेली में Sun Line मजबूत होने पर जातक की किसी भी चीज की कोई कमी नहीं रहती है।

हथेली में कहां होती है सूर्य रेखा

हर जातक की हथेली में सूर्य रेखा चंद्र पर्वत से निकलकर सूर्य पर्वत तक जाते हुए दिखाई देती है। हथेली में Sun Line प्रबल होने पर जातक बहुत ही होशियार होते हैं और यह लोगों को अपनी वाणी से प्रभावित करते हैं। ऐसे लोगों को डॉक्‍टर, इंजीनियरिंग और शिक्षा के पेशे में सफलता मिलती है। Sun Line गहरी और स्पष्ट हो तो ऐसा व्यक्ति सभी कार्यों में सफल होता है। साथ ही ये लोग काफी मजबूत इच्छाशक्ति वाले होते हैं।

समाज में मिलता है ऊंचा ओहदा

यदि किसी जातक की हथेली में Sun Line जीवन रेखा से निकलती हुई सूर्य क्षेत्र तक पहुंच रही हो तो व्यक्ति बहुत ही भाग्यशाली होता है। ऐसे लोगों को समाज में ऊंचा ओहदा प्राप्त होता है और यश प्रतिष्ठा भी प्राप्त होती है।

काली सूर्य रेखा है इस बात की निशानी

यदि किसी जातक की हथेली में भाग्य रेखा से निकली सूर्य रेखा मोटी और काली हो तो ऐसे लोगों की जिंदगी काफी सरल होती है। धन की कभी कोई कमी नहीं रहती है। व्यापार में खूब लाभ होता है।

पतली और धुंधली सूर्य रेखा

यदि किसी जातक की हथेली में पतली और धुंधली सूर्य रेखा होती है तो यह काफी अशुभ माना जाता है। सूर्य रेखा पतली होने पर कड़ी मेहनत के बाद भी आंशिक सफलता ही हाथ लगती है। आर्थिक लाभ में काफी परेशानी झेलनी पड़ती है।

डिसक्लेमर

‘इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।’

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें