Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

मशहूर अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने 60 की उम्र में रचाया दूसरा ब्याह असम की रूपाली संग कोर्ट मैरिज

Ashish Vidyarthi Married: ख्‍यात अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने गुरुवार, 25 मई को एक अंतरंग समारोह में असम की रूपाली बरुआ के साथ शादी के बंधन में बंध गए। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आशीष की शादी पहले गुजरे जमाने की अभिनेत्री शकुंतला बरुआ की बेटी राजोशी बरुआ से हुई थी। विद्यार्थी की अब पत्नी रूपाली गुवाहाटी से हैं। वे कोलकाता में एक फैशन स्टोर से जुड़ी हैं। परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में आशीष और रूपाली ने चुपचाप रजिस्ट्री मैरिज की।

आशीष विद्यार्थी रूपाली बरुआ की ऐसे हुई मुलाकात

कथित तौर पर दोनों कुछ समय पहले मिले थे और अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया। आशीष विद्यार्थी और रूपाली बरुआ दोनों चाहते थे कि उनकी शादी एक अंतरंग संबंध हो। आशीष ने बताया कि मेरे जीवन के इस पड़ाव पर, रूपाली (बरुआ) से शादी करना एक असाधारण एहसास है। हमने सुबह कोर्ट मैरिज की, उसके बाद शाम को गेट-टुगेदर किया।

आशीष का करियर एक नज़र में

आशीष विद्यार्थी बॉलीवुड में अपनी खलनायक की भूमिकाओं के लिए लोकप्रिय हैं। उन्‍होंने भारतीय सिनेमा में कई फिल्मों में काम किया है। अभिनेता का जन्म 19 जून, 1962 को दिल्ली में हुआ था। 1986 में शुरू हुए करियर में, आशीष विद्यार्थी कई हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम, अंग्रेजी, ओडिया, मराठी और बंगाली फिल्मों में दिखाई दिए। उन्होंने अब तक 11 विभिन्न भाषाओं में लगभग 300 फिल्मों में योगदान दिया है।

अभी तक जीते इतने पुरस्‍कार

आशीष विद्यार्थी ने 11 विभिन्न भाषाओं में 300 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने 1994 की फिल्म द्रोह काल से अपनी हिंदी शुरुआत की, जिसने उन्हें सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता। आशीष विद्यार्थी ने बर्फी!, कहो ना… प्यार है, हसीना मान जाएगी, पोकिरी और 1942: ए लव स्टोरी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। अभिनेता को आखिरी बार नेटफ्लिक्स सीरीज राणा नायडू में देखा गया था, जिसमें वेंकटेश और राणा दग्गुबाती ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

ये हैं आने वाली फिल्‍में

आशीष विद्यार्थी की पाइपलाइन में कई रोमांचक फिल्‍में हैं। द्रोह काल अभिनेता विशाल भारद्वाज की ख़ुफिया में दिखाई देने के लिए तैयार है, जिसमें तब्बू, अली फज़ल और वामिका गब्बी भी हैं। इसके अलावा आशीष विद्यार्थी महेश बाबू, पूजा हेगड़े, अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ त्रिविक्रम श्रीनिवास की एसएसएमबी28 में भी दिखाई देंगे। कथित तौर पर अमरावती अतु इटू शीर्षक से, फिल्म अगले साल 13 जनवरी को रिलीज होने की उम्मीद है।

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें