Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

राखी सावंत होंगी गिरफ्तार! नहीं मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत

राखी सावंत और उनके एक्स-हसबैंड आदिल खान दुर्रानी के बीच कई तरह के मतभेद चल रहे हैं. आदिल ने राखी सावंत पर उनके कुछ निजी वीडियो लीक करने का आरोप लगाया था. राखी पर FIR भी दर्ज कराई गई थी. इसके लिए राखी ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दी थी. पर हाई कोर्ट ने इसे खारिज करते हुए उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया.

अब वो अपनी अपील लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंची थीं. पर वहां से भी उन्हें निराशा ही हाथ लगी. सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें राहत देने से इनकार कर दिया है. चार हफ्ते में निचली अदालत में उन्हें सरेंडर करना होगा. चूंकि अब उच्चतम न्यायालय ने भी राखी की अग्रिम जमानत याचिका खारिज की है. ऐसे में उन पर गिरफ़्तारी की तलवार लटक रही है.

मामला क्या है?

राखी ने दिसंबर 2022 में ये बताया था कि उन्होंने आदिल दुर्रानी से निकाह कर लिया है. आदिल ने भी इस बात को स्वीकार किया था. शादी के कुछ दिन बाद राखी ने आदिल पर घरेलू हिंसा और उत्पीड़न के आरोप लगाए थे. राखी की शिकायत के बाद पुलिस ने आदिल को गिरफ्तार कर लिया गया था. बाद में जमानत पर उन्हें रिहा कर दिया गया.

इसके बाद आदिल की तरफ से राखी पर उनके निजी वीडियो लीक करने का इल्जाम लगाया गया. उन्होंने इसकी FIR की. आदिल की शिकायत के बाद राखी सावंत पर IPC की धारा 500 के तहत मानहानि का और धारा 34 के तहत अपराध के इरादे के साथ अश्लील वीडियो पब्लिश करने का आरोप लगाया गया था.

राखी ने इस मामले में अग्रिम जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की. पर हाईकोर्ट ने इसे खारिज कर दिया. राखी ने उच्च न्यायालय के फैसले को सर्वोच्च न्यायालय में चुनौती दी थी. पर वहां से भी उन्हें राहत नहीं मिली. अभी राखी दुबई में हैं. अब सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर उन्हें चार सप्ताह में सरेंडर करना होगा.

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें