Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

पता पूछते ही साइको ने किया कुल्हाड़ी से वार कर दिए सात टुकड़े

सीहोर। शहर के कर्बला पुल के पास शुक्रवार को एक दिल दहला देने वाली घटना को एक साइको ने अंजाम दिया। एक साइको ने एक व्यक्ति के सिर पर कुल्हाड़ी से बिना किसी बात के सिर्फ पता पूछने पर ही वार कर दिया। इतना ही नहीं साइको आरोपित मृतक के शरीर पर लगातार वार करता रहा और उसने मृतक की शरीर को सात भाग में बांट दिया।

रूह कांप गई हालात देखकर

मौके के हालात देखकर पुलिस वालों की रूह भी कांप गई। जब आरोपित इस घटना को अंजाम दे रहा था जो लोग उस पर पत्थर बरसा रहे थे, लेकिन वो रुका नहीं। जब उसने मृतक को सात हिस्सों में बांट दिया। उसके बाद वो वहां से चला गया और कर्बला पुल के पास जा कर बैठ गया। पुलिस ने उसे वहीं से गिरफ्तार किया।

सूरज कुशवाह की हत्‍या हुई

शुक्रवार की शाम करीब 5 बजे गणेश मंदिर रोड पर कर्बला पुल के पास सीवन नदी के किनारे लगे ईंट भट्टों के पास साइको 40 वर्षीय सिराड़ी निवासी सुरेंद्र कुशवाह ने 28 वर्षीय लुनिया चौराहा निवासी सूरज कुशवाह की हत्या कर दी।

ईंट भट्टे वाले का पता पूछने पहुंचा था

मृतक सूरज के घर का निर्माण कार्य चल रहा है। इसके चलते वो किसी ईंट भट्टे वाले का पता पूछते हुए सीवन नदी के किनारे लगे ईंट भट्टों के पास पहुंचा। वो दो पहिया वाहन से वहां गया था। उसने अपनी गाड़ी खड़ी की और आस-पास देखने लगा। उसे कुछ दूर से सुरेंद्र आता दिखाई दिया, उसके हाथ में कुल्हाड़ी थी।

जवाब न देते हुए कुल्‍हाड़ी से किया वार

सुरेंद्र के पास आने पर सूरज ने उससे किसी भट्टे वाले के बारे में पूछा। जिसका जवाब न देते हुए सुरेंद्र ने सूरज के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया। वार इतना तेज था कि सूरज की चीख निकली और वह वहीं गिर गया।

टुकड़े-टुकड़े कर दिए

इसके बाद सुरेंद्र ने सूरज के सिर पर ही एक और वार किया जिससे उसका सिर खुल गया और दो भाग में बंट गया। इसके बाद उसने सूरज के दोनों हाथों को कलाई के पास से काट दिया। दोनों हाथ काटने के बाद उसने उसके पेट को काटना शुरू किया और उसे दो हिस्सों में अलग-अलग कर दिया। इस तरह उसने मृतक के शरीर के सात टुकड़े कर दिया।

भगाने के लिए लोगों ने पत्‍थर फेंके

जब सूरज चीखा था तो लोग उस और दौड़े, लेकिन सुरेंद्र का चेहरा देखकर वो सहम गए और सुरेंद्र को वहां से भगाने के लिए उस पर पत्थर फेंके, पर वो वहां से नहीं हिला। जब उसका मन हुआ तो वो वहां से चल पड़ा और कर्बला पुल के पास आकर बैठ गया। उसके हाथ में खून से सनी कुल्हाड़ी भी थी।

शव को पीएम के लिए भेजा, मर्ग कायम किया

लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। माैके सीएसपी निरंजन राजपूत, कोतवाली टीआई नलिन बुधोलिया, कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंची। जहां से आरोपित को गिरफ्तार किया और उसे मृतक के शव को पीएम के लिए भेजा गया। मामले को लेकर सीएसपी निरंजन राजपूत का कहना है कि मर्ग कायम किया है।

आरोपित गिरफ्तार

आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपित सिराड़ी का निवासी है और वह घटना स्थल के पास ही ईंट के भट्टे पर काम करता है। पहले भी एक बार मंडी क्षेत्र में एक महिला पर हमला करने का प्रयास कर रहा था, लेकिन लोगों ने उसे रोक लिया था।

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें