Breaking
20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल

सूर्य का रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश इन राशियों की चमकेगी किस्मत होगी तरक्की

 ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, एक अवधि के बाद हर एक ग्रह राशि परिवर्तन करते हैं। ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति का असर हर राशि के जातकों के जीवन पर पड़ता है। ऐसे ही 25 मई को ग्रहों के राजा सूर्य ने रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश कर लिया है। सूर्य रोहिणी नक्षत्र में 8 जून, गुरुवार को शाम 7 बजकर 6 मिनट तक रहेंगे। इसके बाद मृगशिरा नक्षत्र में प्रवेश कर जाएंगे। रोहिणी नक्षत्र में सूर्य के प्रवेश से कई राशियों पर इसका असर पड़ेगा। रोहिणी नक्षत्र पर चंद्रमा का शासन है, इसलिए चंद्रमा सबसे ज्यादा प्रभावित है। वहीं इस परिवर्तन से कुछ राशि के जातकों की किस्मत चमकने वाली है। इस आर्टिकल में हम उन राशियों के बारे में जानेंगे, जिनको इस परिवर्तन का लाभ मिलेगा।

मेष

मेष राशि के जातकों के लिए सूर्य पंचम भाव का स्वामी बनेगा और वृषभ राशि के दूसरे भाव में रहेगा। ये व्यक्ति धन और मधुर संबंधों से संपन्न होते हैं। इस राशि के जातकों के लिए सूर्य का नक्षत्र परिवर्तन में विशेष लाभ होगा। इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है। इसके साथ ही नौकरी में लाभ हो सकता है। मेष राशि के जातकों का परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा। आप शत्रुओं के भारी पड़ सकते हैं।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए, सूर्य चतुर्थ भाव का स्वामी है और पहले भाव में स्थित होगा। सूर्य के रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश से वृषभ राशि के जातकों को विशेष लाभ मिल सकता है। आपको आपकी मेहनत का फल मिलेगा और पैसों के लेन-देन में भी फायदा होगा। इस राशि के जातकों को समाज में मान सम्मान मिलेगा। करियर में भी तरक्की मिलने के प्रबल योग नजर आ रहे हैं।

सिंह

सूर्य इस राशि में दसवें भाव में स्थित है। ऐसे में इस राशि के जातकों को विशेष लाभ मिलने वाला है। सूर्य सिंह राशि के जातकों को एक असाधारण करियर का आशीर्वाद देगा। लंबे समय से सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को सफलता मिल सकती है। आपके काम की तारीफ कार्यक्षेत्र में हो सकती है। इससे आपकी पदोन्नति की भी राह खुलेगी। आय के नए स्त्रोत खुल सकते हैं, जिससे आर्थिक स्थिति तेजी से मजबूत हो सकती है।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए सूर्य नवम भाव का स्वामी होकर छठे भाव में विराजमान होगा। इस राशि के जातकों के वैवाहिक जीवन में खुशियां आ सकती है। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। जो लोग खेल में हैं उनका करियर इस दौरान काफी अच्छा रह सकता है।

डिसक्लेमर

इस लेख में दी गई जानकारी/ सामग्री/ गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ ज्योतिषियों/ पंचांग/ प्रवचनों/ धार्मिक मान्यताओं/ धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें।

20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें