Breaking
पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी? कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है... हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना? कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?

कौन है आशीष विद्यार्थी की दूसरी पत्नी रूपाली बरुआ 60 साल की उम्र में दूल्हा बने एक्टर

 बॉलीवुड के शानदार और पॉपुलर एक्टर आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी कर ली है। उन्होंने असम में रहने वाली रूपाली बरुआ के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। दोनों ने कोर्ट मैरिज की। जैसे ही आशीष विद्यार्थी और रुपाली की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई, हर तरफ से कपल को बधाईयां मिली। साथ ही सभी ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड हो गए कि आखिर ये रूपाली बरुआ है कौन, जिन्होंने आशीष विद्यार्थी संग दूसरी शादी की है। हम आपको रूपाली बरुआ के बारे में सब कुछ बताने जा रहे हैं।

कोर्ट मैरिज कर रचाई दूसरी शादी

आशीष विद्यार्थी और रूपाली बरुआ की शादी में परिवार और करीबी दोस्त शामिल थे। 60 साल की उम्र में आशीष विद्यार्थी ने दूसरी शादी कर ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की। उनकी खुशी की ठिकाना नहीं है। कपल अपनी शादी की तस्वीरों में बेहद ही खुश नजर आ रहे हैं। दोनों को देखकर कहा जा सकता है कि कपल अपने फैसले पर काफी खुश हैं।

कौन है रूपाली बरुआ?

दरअसल रूपाली बरुआ असम के गुवाहाटी की रहने वाली हैं। रूपाली का कोलकाता में एक फैशन स्टोर और अपना खुद का बिजनेस है। रूपाली ने अपनी दोस्तों के साथ मिलकर कोलकाता में एक बुटीक और कैफे खोला है। ये 32 हजार स्क्वायर फीट में फैला हुआ है।

कैसे हुई रूपाली और आशीष की मुलाकात?

दरअसल जब आशीष विद्यार्थी और रूपाली बरुआ से इस बारे में पूछा गया कि उनकी पहली मुलाकात कैसे हुई तो एक्टर ने कहा ये एक लंबी कहानी है और इस बारे में वे फिर कभी जरूर बताएंगे। वहीं रूपाली ने कहा कि वे और आशीष कुछ समय पहले ही मिले थे और तभी फैसला कर लिया था कि वे अपने रिश्ते को आगे लेकर जाएंगे।

आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी कौन है?

आशीष विद्यार्थी की पहली शादी एक्ट्रेस पीलू विद्यार्थी से हुई थी। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम अर्थ विद्यार्थी है। पीलू विद्यार्थी का पहले नाम राजोशी बरुआ था। वे एक एक्ट्रेस और सिंगर हैं।

क्या आशीष विद्यार्थी के बच्चे हैं?

बता दें कि आशीष विद्यार्थी एक्टर होने के साथ-साथ एक यूट्यूबर भी हैं। उन्होंने अपने एक वीडियो में फैंस के साथ शेयर किया था कि बेटे की दिलचस्पी एक्टिंग में बिल्कुल भी नहीं है। उनका बेटा मैथ्स में काफी इंटरेस्ट रखता है और वह उसी में आगे कुछ करना चाहता है।

पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी?     |     कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है आपकी कुर्सी     |     हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना?     |     कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें