Breaking
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण? 57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें

ब्वाॅयफ्रेंड के साथ घर से भागी बेटी ने पिता को पहचानने से किया इनकार: परिवार ने मरा घोषित कर छपवाए शोक संदेश, 13 जून को मृत्यु भोज

लवमैरिज करने के बाद एक बेटी द्वारा पिता को पहचनाने का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक बेटी ने लवमैरिज करने के बाद अपने ही  परिवार को पहचानने  से साफ इनकार कर दिया। जिसके बाद पिता इतना मायूस और दुखी हुआ कि उसने अपनी जिंदा बेटी के नाम शोक संदेश छपवा दिया।  जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बेटी के घर से भाग जाने के  इस फैसले से परिवार इतना आहत हुआ कि उन्होंने अपनी बेटी को मरा हुआ मान लिया है और उसके नाम का शोक संदेश छपवाया है. इसमें बेटी की मौत हो जाने और 13 दिन बाद गोरनी (मृत्यु भोज) में शामिल होने के लिए लोगों को बुलाया गया है।

पिता द्वारा छपवाए गए शोक संदेश में लिखा है की उनकी बेटी प्रिया जाट का स्वर्गवास 1 जून 2023 गुरुवार को हो गया है और 13 जून को बेटी की मौत के गम में गोरनी यानि मृत्यु भोज का आयोजन किया जाएगा।

दरअसल, हमीरगढ़ थानाप्रभारी भंवरलाल चौधरी ने बताया कि 15 दिन पहले प्रिया जाट के पिता ने थाने में अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जहां पुलिस ने प्रिया को ढूंढा और परिजनों से मिलने के लिए थाने में बुलाया लेकिन प्रिया ने अपने घरवालों को पहचानने से साफ इंकार कर दिया। जानकारी के मुताबिक, प्रिया का उसके प्रेमी के साथ पहले सगाई होकर टूट गई थी जिसके बाद वह फिर से उसी लड़के के साथ घर से भाग गई।

 पुलिस ने जब प्रिया को ढूंढ कर परिजनों के हवाले करने चाहा तो उसने अपने परिजनों को पहचानने से साफ इंकार कर दिया और अपने प्रेमी के साथ चली गई। इसके बाद परिजनों ने कहा कि अब हमारी बेटी तो मर चुकी है और उन्होंने शोक संदेश छपवाते हुए प्रिया को देहांत की खबर सभी रिश्तेदारों को शोक संदेश के जरिए बताई।   वहीं अब जिंदा बेटी के मृत्युभोज का कार्ड अब सोशल मीडिया पर  काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर कुछ लोगों ने लड़की के फैसले पर सवाल उठाये तो वहीं कुछ लोगों ने  पिता के फैसले को गलत बताया।

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला     |     घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती     |     सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल     |     ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप     |     पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन     |     चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा     |     Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती     |     व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण?     |     57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट     |     लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें