Breaking
सात साल बाद बच्ची को मिला न्याय,दुष्कर्म आरोपी को 20 साल की कैद.. 573 मीटर ऊंची पहाड़ी पर रोकी पेड़ों की कटाई, अब इस पहाड़ी पर हरे-भरे हैं डेढ़ लाख से ज्यादा पेड़ नाराज मुख्यमंत्री की लगातार 6 पोस्ट, ईडी-आईटी वाले अफसरों को मुर्गा बनाकर पीट रहे हैं, अब शिकायत मिल... रिफ्लेक्टर जैकेट, एल्कोमीटर होने के बाद भी रात में ट्रैफिक पुलिस सड़कों से हो जाती है गायब दिन का तापमान जहां 28 डिग्री, न्यूनतम 8.1 डिग्री पर पहुंचा, सर्द उत्तरी हवाओं से दिन में भी बढ़ी ठिठु... अलीगढ़ में जिला बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन ने कराई प्रतियोगिता, प्रदेश के 200 से ज्यादा युवा हुए शामिल मध्यप्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों से गुजर रही यात्रा, भिलाई नगर विधायक निभा रहे अहम भूमिका 14.5 करोड़ की हेरोइन बरामद, आरोपियों से 20 हजार ड्रग मनी और 2 स्कूटर भी मिले  भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने पर कांग्रेस नेताओं पर केस दर्ज  ट्रक से टकराए बाइक सवार बुजुर्ग; सिंगोडी बाइपास पर युवक की भी मौत

यूजर चार्ज को लेकर भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ ने दिया धरना, नगर पालिका निगम पर लगाया ये आरोप

रायपुर. नगर निगम रायपुर द्वारा व्यापारियों से यूजर चार्ज के नाम पर की जा रही वसूली के विरोध में आज भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ द्वारा राजधानी रायपुर में प्रदेश स्तरीय धरना प्रदेश संयोजक लाभचंद बाफना के नेतृत्व में बूढ़ापारा धरना स्थल में धरना प्रदर्शन किया गया.

श्रीचंद सुंदरानी, संतोष जैन एवं राजकुमार ने बताया कि नगर निगम रायपुर द्वारा छोटी-छोटी बस्तियों में 40-50 फीट की दुकानों से यूजर चार्ज के नाम पर 3660/- रुपयों की वसूली की जा रही है, जो कि पूरी तरह से अन्याय एवं अत्याचार की श्रेणी में आता है. आरोप लगाते हुए भाजपा नेताओं ने  कहा है कि नगर निगम ने लूटने का नया उपाय सोचा है और लोगों को लूटा जा रहा है.

 पदाधिकारियों ने कहा कि नगरीय प्रशासन मंत्री बंगले का घेराव किया गया है फिर भी सुनवाई नहीं हो रही है, जब तक सुनवाई नहीं होगी तो सड़क की लड़ाई लड़ेंगे ब्लॉक स्तर से लेकर विधानसभा तक मुद्दा उठाएँगे.

 वहीं बाफना ने कहा कि इंदौर जैसे महानगर जो कि रायपुर शहर से 4 गुना बड़ा है एवं स्वच्छता की रैंकिंग में हमेशा आगे रहा है वहां भी रायपुर से 4 गुना कम यूजर चार्ज लिया जा रहा है, 60 करोड़ से ज़्यादा यूज़र चार्ज वसूली का लक्ष्य रखा गया है, इसके लिए अवैध तरीक़े से वसूली की जा रही है.

सात साल बाद बच्ची को मिला न्याय,दुष्कर्म आरोपी को 20 साल की कैद..     |     573 मीटर ऊंची पहाड़ी पर रोकी पेड़ों की कटाई, अब इस पहाड़ी पर हरे-भरे हैं डेढ़ लाख से ज्यादा पेड़     |     नाराज मुख्यमंत्री की लगातार 6 पोस्ट, ईडी-आईटी वाले अफसरों को मुर्गा बनाकर पीट रहे हैं, अब शिकायत मिली तो कार्रवाई     |     रिफ्लेक्टर जैकेट, एल्कोमीटर होने के बाद भी रात में ट्रैफिक पुलिस सड़कों से हो जाती है गायब     |     दिन का तापमान जहां 28 डिग्री, न्यूनतम 8.1 डिग्री पर पहुंचा, सर्द उत्तरी हवाओं से दिन में भी बढ़ी ठिठुरन, रात का तापमान स्थिर     |     अलीगढ़ में जिला बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन ने कराई प्रतियोगिता, प्रदेश के 200 से ज्यादा युवा हुए शामिल     |     मध्यप्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों से गुजर रही यात्रा, भिलाई नगर विधायक निभा रहे अहम भूमिका     |     14.5 करोड़ की हेरोइन बरामद, आरोपियों से 20 हजार ड्रग मनी और 2 स्कूटर भी मिले     |      भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने पर कांग्रेस नेताओं पर केस दर्ज      |     ट्रक से टकराए बाइक सवार बुजुर्ग; सिंगोडी बाइपास पर युवक की भी मौत     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201