Breaking
हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा? सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन? लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल जौनपुर में मायावती ने आखिरी वक्त पर बदला उम्मीदवार, धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला का टिकट कटा रायबरेली-अमेठी में कांग्रेस का ‘चक्रव्यूह’, राहुल ही नहीं केएल शर्मा के लिए भी जीत की पटकथा लिखेंगी ... हम सब बहुत परेशान हैं… 15 दिन से लापता तारक मेहता के सोढ़ी के पिता का छलका दर्द राहुल गांधी की टिप्पणी से भड़के 200 यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर्स, कार्रवाई की मांग अक्षय तृतीया से 4 दिन पहले महंगा हुआ गोल्ड, बेंगलुरु से बड़ौदा तक इतने हुए दाम मालेगांव, 26/11, कसाब… कौन थे हेमंत करकरे जिनके नाम पर फिर गरमाई देश की सियासत? जौनपुर में मायावती ने आखिरी वक्त पर बदला उम्मीदवार, धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला का टिकट कटा

पुलिसकर्मियों को वैदिक मंत्रों का सहारा!

कुरनूल. आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले के अल्लागड्डा कस्बे में पुलिसकर्मियों ने अशुभ गतिविधियों को रोकने के लिए शहर के पुलिस थाने में ‘शांति प्रार्थना’ का आयोजन किया। रविवार को थाने के भीतर आयोजित हुए इस पूजापाठ का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक पुजारी को मंत्रों का जाप करते देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अल्लगड्डा पुलिस थाने में पुलिसकर्मी हाथ जोड़कर वैदिक मंत्रो को दोहरा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि इलाके में हाल के दिनों में कुछ ऐसी दुर्घटनाएं और अपराध हुए हैं, जिससे पुलिसकर्मियों के लगा कि थाने के क्षेत्र में लगातार अशुभ घटनाएं हो रही हैं. इसके लिए उन्होंने थाने में एक शांति प्रार्थना कराने का फैसला किया.

अल्लागड्डा कस्बे में हाल ही में नाइट ड्यूटी पर तैनात एक सिपाही को सांप ने काट लिया. पिछले सप्ताह दो लड़कियों का अपहरण कर लिया गया था और सड़क दुर्घटनाओं के कुछ मामले सामने आए थे. पडकांडला के पास एक व्यक्ति ने कई लोगों पर हमला कर उनको घायल कर दिया. इसके साथ ही थाना क्षेत्र में राजनीतिक रंजिश से जुड़े मामले भी बढ़ते जा रहे थे.

हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा?     |     सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन?     |     लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल     |     जौनपुर में मायावती ने आखिरी वक्त पर बदला उम्मीदवार, धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला का टिकट कटा     |     रायबरेली-अमेठी में कांग्रेस का ‘चक्रव्यूह’, राहुल ही नहीं केएल शर्मा के लिए भी जीत की पटकथा लिखेंगी प्रियंका गांधी     |     हम सब बहुत परेशान हैं… 15 दिन से लापता तारक मेहता के सोढ़ी के पिता का छलका दर्द     |     राहुल गांधी की टिप्पणी से भड़के 200 यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर्स, कार्रवाई की मांग     |     अक्षय तृतीया से 4 दिन पहले महंगा हुआ गोल्ड, बेंगलुरु से बड़ौदा तक इतने हुए दाम     |     मालेगांव, 26/11, कसाब… कौन थे हेमंत करकरे जिनके नाम पर फिर गरमाई देश की सियासत?     |     जौनपुर में मायावती ने आखिरी वक्त पर बदला उम्मीदवार, धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला का टिकट कटा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें