Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद पिता कोचिंग के बाहर लगाते है ठेला, बेटी ने क्रैक किया JEE मेन्स, बनेगी इंजीनियर रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़

टीकमगढ़ में काल के रूप में आ रहा था डंपर, लेकिन महिला शिक्षक को छूकर मौत निकल गई

टीकमगढ़।   एक कहावत कही जाती है कि जा को राखे साईयां, मार सके न कोय। यही कहावट टीकमगढ़ के अस्पताल चौराहे पर देखने को मिली। जब चौराहे पर एक डंपर ने पीछे से महिला शिक्षक की स्कूटर को टक्कर मार दी और महिला शिक्षक स्कूटर सहित डंपर के नीचे भी चली गई। हालांकि इस दौरान डंपर ड्रायवर ने ब्रेक भी लगा दिए। महिला शिक्षक कुछ ही सैकेंडों में डंपर के नीचे से उठकर बाहर निकली। हालांकि पुलिस ने डंपर ड्रायवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन यह पूरी घटना सीसी टीवी कैमरों में कैद हो गई और शहर में वायरल भी हो गई। सभी जगह पर महिला शिक्षक के एक्सीडेंट को लेकर ही चर्चा चल रही थी।

इस तरह हुई घटना

निधि मिश्रा एक स्कूल में शिक्षक हैं। स्कूल में परीक्षा कराने के बाद निधि मिश्रा अपने स्कूटर से घर जा रही थी। जब वे अस्पताल चौराहे से मुड़ ही रही थी कि पीछे से डंपर आया। डंपर ने निधि मिश्रा की स्कूटर को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद निधि स्कूटर सहित गिर गई। इस दौरान डंपर और आगे बढ़ गया। निधि मिश्रा तो डंपर के अगले पहिए के पास नीचे ही चली गई। लेकिन इस दौरान घटना को देख रहे लोगों ने शोर करके डंपर को रोका। जैसे ही डंपर रुका, वैसे ही निधि मिश्रा उसके नीचे से निकलकर बाहर आ गई। यानि मौत उनके पास से कुछ ही दूरी से निकल गई।

यह बताया महिला के पति ने

शिक्षक निधि मिश्रा के पति राजीव मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी पत्नी सरकारी शिक्षक हैं। वह जब परीक्षा कराकर अपनी स्कूटी से घर जा रही थी तभी अस्पताल चौराहे पर पीछे से आ रहे डम्फर ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वह स्कूटी समेत गिर गई और डम्फर के नीचे आ गई। हालांकि गनीमत यह रही कि डपंर चालक ने ब्रेक लगा दिया लेकिन तब तक निधि मिश्रा डंपर के नीचे टायर तक पहुंच गई थी। सिर्फ 2 इंच की दूरी से वह टायर के नीचे आने से बच गई। उक्त घटना पर कोतवाली पुलिस ने डंपर को जप्त कर मामला दर्ज करने की कार्रवाई की है। साथ ही डंपर को जप्त कर लिया है।

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     पिता कोचिंग के बाहर लगाते है ठेला, बेटी ने क्रैक किया JEE मेन्स, बनेगी इंजीनियर     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें