Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

दोस्त ने वीडियो कॉल कर गले पर रखा चाकू, बोला- जैसा कहूं वैसा कर, लड़की के अश्लील तस्वीरें किए वायरल

गाजियाबाद में लड़की की अश्लील तस्वीरें वायरल करने का मामला सामने आया है। दोस्त ने लड़की को वीडियो कॉल कर अपने गले पर चाकू रख आत्महत्या की धमकी दी थी। उसके बाद लड़की पर दबाव बनाकर अश्लील वीडियो बनाया, फिर उनको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पीड़त लड़की के पिता ने मधुबन बापूधाम में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसमें उन्होंने बताया कि कोविड के दौरान लॉकडाउन लगा था। उस लॉकडाउन में बेटी की पढ़ाई छूट गई थी। वह उसके बाद से ही घर पर थी। उसकी दोस्ती कुछ समय बाद सोशल मीडिया पर राजस्थान के राज नाम के लड़के से हुई। राज ने उसको वीडियो कॉल करना शुरू कर दिया। बेटी ने मना किया, तो अपने गले पर चाकू रखकर उसे धमकाते हुए कहा कि मैं जैसा कहूं वैसा ही करना।

परिजनों को भेजा अश्लील वीडियो

पिता ने कहा कि बेटी ने उसकी धमकी के बाद भी मना किया, तो आरोपित ने उसको अपने हाथ पर लगा खून दिखा। बेटी डर गई और उसके कहे अनुसार काम करने लगी। वीडियो कॉल पर उसने बेटी के स्क्रीन शॉट ले लिए और उन दिखाकर बेटी को धमकाने लगा। उसने वीडियो भेजकर रुपयों की मांग की, तो वह डर गई। उसने यह बात घर पर भी नहीं बताई। वह रुपए नहीं दे पाई, तो उसने किशोरी के परिजन समेत कई लोगों को वह वीडियो भेज दिया।

आरोपित की जल्द करेंगे गिरफ्तारी

एसपी कवि नगर अभिषेक श्रीवास्तव ने कहा कि हम मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपित को ट्रेस कर रहे हैं। आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें