Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

पायलट के रोल में कंगना रनोट का कमाल, रिलीज हुआ ‘तेजस’ का दमदार टीजर

इंदौर।  बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनोट पिछले काफी दिनों से अपनी फिल्म ‘तेजस’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में कंगना दमदार किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से कंगना का लुक पहले ही सामने आ चुका है। वहीं, अब मेकर्स ने ‘तेजस’ फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है। हाल ही में कंगना की फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में कंगना की एक्टिंग को काफी सराहना भी मिल रही है। रिलीज किए गए ‘तेजस’ फिल्म के टीजर में कंगना काफी स्ट्रांग लग रही हैं।

तेजस गिल का किरदार निभाएंगी कंगना

तेजस फिल्म के टीजर में कंगना एयरफोर्स पायलट तेजस गिल के रोल में दिख रही हैं। टीजर की शुरुआत में कंगना एयरफोर्स पायलट की ड्रेस में नजर आती हैं, जिसमें वे जुनून और जज्बे के साथ बाहर निकलती हैं। साथ ही बैकग्राउंड वॉइस में कहा जाता है कि जरूरी नहीं हर बार बातचीत हो, जंग के मैदान में जंग होनी चाहिए। कि हो गया है मेरे वतन पर बहुत सितम। अब तो आकाश से आग नहीं, बारिश बरसनी चाहिए। भारत को छेड़ोगे, तो छोड़ेंगे नहीं।

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

इससे पहले शेयर किए गए फिल्म के पोस्टर में कंगना रनोट के लुक साथ फिल्म की बदली रिलीज डेट भी अनाउंस की गई। बता दें कि तेजस फिल्म पहले 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी। अब फिल्म 27 अक्टूबर को रिलीज होगी। 20 तारीख को टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म ‘गणपत’ रिलीज होने वाली है। अब कंगना की फिल्म हंसल मेहता की ’12वीं फेल’ के साथ रिलीज होगी। सर्वेश मेवारा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘तेजस’ का ट्रेलर 8 अक्टूबर यानी इंडियन एयरफोर्स डे रिलीज किया जाएगा। ‘तेजस’ फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें