Breaking
20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल

15 मार्च का राशिफल : इस राशि के जातकों को नए काम में मिलगी सफलता, शनि के उपाय करें, तो होगा लाभ …

रायपुर. आज का पंचांग – दिनांक 15.03.2022 शुभ संवत 2078 शक 1943 सूर्य उत्तरायण का फाल्गुन मास शुक्ल पक्ष द्वादशी तिथि दोपहर को 01 बजकर 01 मिनट से दिन मंगलवार आश्लेषा नक्षत्र रात्रि 11 बजकर 32 मिनट तक आज चंद्रमा कर्क राशि में आज का राहुकाल दोपहर को 03 बजकर 15 मिनट से 04 बजकर 42 मिनट तक.

आज के राशियों का हाल तथा ग्रहों की चाल-

मेष राशि – नवीन कार्य में सफलता की प्राप्ति. पराक्रमी किंतु विद्रोही प्रवृति के कारण संघर्ष. शनि के उपाय करें तो लाभ होगा- ऊॅ शं शनैश्चराय नमः’’ की एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें. भगवान आशुतोष का रूद्धाभिषेक करें. उड़द या तिल दान करें.

वृषभ – बुद्धिमानी से नए कार्य में आरंभ से ही सफलता. आपके उत्साह एवं लगन में वृद्धि. गणित एवं भाषा में अच्छी पकड़ से आपको महत्वपूर्ण कार्य की जिम्मेदारी. एलर्जी की संभावना. बुध के उपाय -ऊॅ बुं बुधाय नमः का एक माला जाप करें. गणेश की आराधना करें. इलायची खायें एवं खिलायें

मिथुन – आवश्यक कार्य में दिन व्यतीत करेंगे. कर्तव्यपालन में संकल्पित होने से प्रशंसा. मन अशांत रह सकता है. किसी भागीदार से व्यवहारिक द्धंद से कष्ट संभव. गुरू के इन दोषों को दूर करने के लिए -ऊॅ बृं बृहस्पतयै नमः का जाप करें. पीले फूल से भगवान विष्णु की पूजा कर विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें.

कर्क – आर्ट से अच्छी लाभ की प्राप्ति का योग. साझीदारों से तालमेल. कमर या रीढ़ की हड्डी में दर्द. शुक्र के निम्न उपाय करें – ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें. महामाया के दर्शन करें. चावल, दूध, दही का दान करें.

सिंह – व्यापारिक यात्रा की संभावना. लाभ की प्राप्ति. ईष्र्यालु तथा दांभिक होने से मित्रों से अलगाव संभव. चंद्रमा के निम्न उपाय करें – शंकरजी का जल से अभिषेक करें. वृद्ध महिला का आर्शीवाद प्राप्त करें.

कन्या – कुछ तनाव भरा दिन होगा. उदर विकार से कष्ट. पेट रोग से कष्ट हो सकता है. मंगल के उपाय -ऊॅ अं अंगारकाय नमः का एक माला जाप करें. हनुमानजी की उपासना करें. मसूर की दाल, गुड दान करें.

तुला – परिवार या पड़ोसियों से विवाद. कीमती वस्तु की हानि. निर्णय में भ्रम की स्थिति. राहु कृत दोषों की निवृत्ति के लिए – ऊॅ रां राहवे नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें. काली चीजों का दान करें.

वृश्चिक – वाहन या मकान बदल सकते हैं. वर्तमान स्थिति तथा घरेलू वातावरण में परिवर्तन. अधिनस्थों से धोखा. उदर विकार. सूर्य के उपाय आजमायें – ऊ धृणि सूर्याय नमः का जाप कर अध्र्य देकर दिन की शुरूआत करें. लाल पुष्प, गुड, गेहू का दान करें. आदित्य ह्दय स्त्रोत का पाठ करें.

धनु – नम्र स्वभाव से लोगों के बीच यश की प्राप्ति. फूड पाइजनिंग संभव. शनि के उपाय – ऊॅ शं शनिश्चराय नमः’’ का जाप कर दिन की शुरूआत करें. भगवान आशुतोष का रूद्धाभिषेक करें. काले वस्त्र का दान करें.

मकर – परिवार में खर्च की अधिकता रहेगी. पारिवारिक कलह. एलर्जी से कष्ट. मंगल के उपाय – ऊॅ अं अंगारकाय नमः का एक माला जाप करें. हनुमानजी की उपासना करें. मसूर की दाल, गुड दान करें.

कुंभ – प्रवास से लाभ. चाचा की संपत्ति का विरासत से लाभ चंद्रमा के कारण व्यसनी. संगति में धनहानि संभव. चंद्रमा के निम्न उपाय करें -ऊॅ श्रां श्रीं श्रीं एः चंद्रमसे नमः का जाप करें. दूध, चावल, का दान करें.

मीन – पारिवारिक सुख की प्राप्ति. समारोह में यश तथा प्रतिष्ठा की प्राप्ति. व्यवहारिक बनें. शारीरिक कष्ट संभव. गुरू के उपाय- ऊॅ गुं गुरूवे नमः का जाप करें. कुल पुरोहित, ब्राह्ण्य को यथासंभव दान दें.

20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें