Breaking
20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल

आनंद गिरी को गिरफ्तार करने हेतु प्रेस विज्ञप्ति

प्रेस विज्ञप्ति श्रीमान् संपादक महोदय , दैनिक समाचार पत्र / टी.वी. चैनल / मीडिया विषय हम प्रथगण के विरूद्ध असत्य प्रकरण पंजीबद्ध करने तथा मुख्य आरोपी लालू नागर , महेश कुमतावत आलोक राठौर व दिनेश मेहता , आनंद गिरी को गिरफ्तार करने हेतु प्रेस विज्ञप्ति महोदय , उपरोक्त विषयांतर्गत हम प्रार्थीगण की ओर से निवेदन है कि लालू नागर पिता प्रतापसिंह नागर 2. महेश कुमावत 3. आलोक राठौर द्वारा ग्राम पिपलयाराव तहसील व जिला इंदौर के सर्वे क्रमांक 393 तथा 395 भाग -1 पर स्थित भूमि पर स्थित भूमि को ओमप्रकाश नागर पिता करणसिंह नागर से पंजीयत दस्तावेज क्रमांक MP179132019A1031736 दिनांक 14/01/2018 के माध्यम से क्रय करना बताया गया तथा उक्त भूमि को स्वयं के स्वामित्व एवं आधिपत्य की भूमि बताकर कॉलोनी काटना कथित करते हुए उक्त भूमि पर ग्राम एवं नगरीय निवेश विभाग द्वारा तथा अन्य शासकीय विभागों द्वारा अनापत्ति बताकर खसरा खतौनी पर गणेश इंटरप्राईजेस तर्फे भूमि स्वामी नाते अरोपीगण के नाम अंकित होना बताया गया और गणेश इंटरप्राईजेस फर्म के अन्य सह आरोपीगण राधेश्याम कुमावत , मिथुन सोलंकी के साथ संगनमत होकर उक्त कॉलोनी के भूखंड विक्रय करने हेतु प्रसारित व प्रचारित किया गया ।

उक्त लालू नागर द्वारा कॉलोनी के संबंध में हमें जानकारी प्रदान की गयी जिसमें उनके द्वारा हमें जानकारी दी गई कि उक्त कॉलोनी उनके स्वामित्व एवं अधिपत्य प्रति , अपनी मेहनत की गाढ़ी कमाई से अपनी अवासीय समस्या के निराकरण हेतु उक्त कॉलानी में भूखंड क्रय किये गये भूखंड कय करने के पूर्व हमारे द्वारा विधिवत जाहिर सूचना का प्रकाशन भी दैनिक अखबार में करवाया गया था । जिस पर भी कोई आपत्ति प्राप्त नहीं होने पर हमारे द्वारा उक्त भूखंड क्रय किये गये थे ।

उक्त भूखंड क्रय किये जाने के पश्चात् हम प्रार्थीगण द्वारा अपने – अपने भूखंडों पर मकान निर्माण भी करवाया गया तथा नगरपालिका निगम इंदौर में अपने नाम दर्ज करवाकर उसका संपत्ति अदायगी भी हमारे द्वारा करवाई गयी । का दिनांक 23/09/2021 को पुलिस थाना भंवरकुआ द्वारा एक अपराध क्रमांक 748/2021 का अपराध धारा 406,420 , 467 , 468 , 471 , 120 बी भा.द.वि. शिकायतकर्ता / पटवारी प्रभुदयाल मुकाती पिता श्रीगणपत लाल मुकाती की / शिकायत पर पंजीवद किया गया जिसमें पुलिस थाना भंवरकुआ द्वारा हमें प्रार्थीगण के परिजनों को आरोपी बना दिया गया । जबकि हम प्रथगण को लालू नागर , राधेश्याम कुमावत , आलोक राठौर दिनेश मेहता , मिथुन सोलंकी महेश कुमावत व उनके साथियों द्वारा धोखचड़ी पूर्वक उक्त भूखंड विक्रय किये गये हैं जिसमें हम प्रार्थीगण के परिजन स्वयं पीड़ित है ।

● उक्त प्रकरण पंजीबद्ध करने के पूर्व पुलिस थाना भंवरकुआ इंदौर द्वारा हमारा पक्ष नहीं सुना गया तथा मात्र क्रेता हाने के आधार पर हम प्रार्थीगण के परिजनों को सदर प्रकरण में आरोपी बनाकर गिरफ्तार कर लिया गया है जिसमें हम प्रार्थीगण के परिजन वर्तमान में पिछले 6 माह से न्यायिक निरोध में हैं । उक्त प्रकरण के मुख्य आरोपीगण व षणयंत्रकर्ता व धोखाधड़ी से रूपये ऐंठने वाले लालू नागर आलोक राठौर दिनेश मेहता महेश कुमावत व मंदिर का पुजारी आनंद गिरी आज भी फरार चल रहे हैं । मंदिर पुजारी आनंद गिरी के बारे में हमारे द्वारा भंवरकुआ थाने के SI आनंद राय जी को दिनांक 05/02/2022 को 12:41 pm को जानकरी दी गयी लेकिन पुलिस कार्यबाही नहीं कर  रही है। इस प्रकरण को लेकर हम लोग डी.सी.पी. राजेश सिंह जी के पास भी गये लेकिन वहां से भी केवल आश्वासन मिला ।

उक्त मुख्य आरोपीगण व षडयंत्रकर्ता की गिरफ्तारी नहीं होने के कारण हम प्रार्थीगण के परिजनों को जमानत का लाभ नहीं मिल पा रहा है । हमारे परिजन अरविन्द वर्मा पिता राजेन्द्र वर्मा द्वारा माननीय मध्यप्रदेष उच्च न्यायालय खंडपीठ इंदौर के समक्ष जमानत याचिका एम.सी.आर.सी. क्रमांक 1732/2022 प्रस्तुत की गई थी जिसे माननीय न्यायालय द्वारा दिनांक 13/01/2022 के आदेश से सह आरोपीगण फरार होने से खारिज कर दिया गया है । हम समस्त प्रार्थीगण व हमारे परिजनों के साथ उक्त मुख्य आरोपीगण लालू नागर आलोक राठौर व इनके अन्य साथियों के साथ संगनमत होकर शासकीय भूमि पर अवैधानिक रूप से कॉलोनी काटी जाने का आरोप है जिसकी हमें कोई जानकारी नहीं रही है । इन लोगों द्वारा हमें धोखे में रखकर उक्त कॉलोनी के भूखंडों विक्रय किया गया है और हम से संपूर्ण विक्रय प्रतिफल राशि भी प्राप्त की जाकर हमें आर्थिक नुकसान भी पहुंचाया गया है तथा वर्तमान में हमारे परिजन बिना किसी अपराध के न्यायिक निरोध में सजा भुगत रहे हैं जबकि उक्त प्रकरण मुख्य आरोपीगण फरार चल रहे हैं तथा पुलिस थाना भंवरकुआ इंदौर द्वारा फरार आरोपीगण को पकड़ने हेतु कोई ठोस कार्यवाही नहीं की जा रही है ।

मो . नं . 9977943671

प्यारेलाल हार्डिया ,अध्यक्ष – श्री मुराई मौर्य समाज इंदौर

नरेश वर्मा   , अध्यक्ष – प्रवर परिषद मुराई समाज

मनोहरलाल हार्डिया ,सचिव

20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें