Breaking
संदेशखाली में CBI की रेड पर भड़की TMC, चुनाव आयोग से की शिकायत UPSC में मुस्लिम लड़कियों की तादाद में इजाफा, जानिए पहली मुस्लिम IAS से लेकर आज तक का इतिहास धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत, 7 साल की सजा पर रोक वक्फ बोर्ड मामले में अमानतुल्लाह को जमानत, क्या है आरोप? लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक...

भयानक हादसे में परिवार के 4 सदस्यों की मौ’त, मंजर देख दहल जाएगा दिल

मोगाः मोगा-बरनाला मुख्य मार्ग पर गांव बुटर कलां के पास एक भयानक हादसा हो गया है। बताया जा रहा था कि पत्थरों से भरा एक टिप्पर अचानक कार के उपर पलट गया। कार में 5 लोग सवार थे। इस दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कार में सवार एक 8-9 साल की बच्ची को सुरक्षित बताया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कार में सवार लोग हनुमानगढ़ के रहने वाले हैं जोकि किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए मोगा आए थे। दिल्ली के नम्बर वाली आई -20 कार में एक नवविवाहित जोड़े के अलावा एक पुरुष एक महिला व एक 8-9 साल की बच्ची सवार थे। पत्थरों से भरा टिप्पर मोगा से बरनाला की ओर जा रहा था। जब कार टिप्पर के बिलकुल पास से गुजरने लगी तो टिप्पर ने अपना संतुलन खो दिया। टिप्पर के ड्राइव ने कई बार ब्रेक लगाते हुए कार को बचाने की कोशिश की, लेकिन टिप्पपर बेकाबू होकर कार के उपर पलट गया।

मौके पर पहुंची पुलिस व वहां मौजूद लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद कार के उपर से पत्थरों से भरे टिप्पर को हटाया, पांच व्याक्तियों को बाहर निकाला जिनको मोगा के सरकारी हस्पताल लेकर आए। जिनमें से चार लोगों की मौत हो चुकी थी जिनमें से 2 महिलाएं भी शामिल थीं। कार में सवार एक बच्ची के घायल होने की सूचना है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बच्ची किसी तरह कार की खिड़की से बाहर आ गई जिससे उसकी जान बच गई। पुलिस ने शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है व आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

संदेशखाली में CBI की रेड पर भड़की TMC, चुनाव आयोग से की शिकायत     |     UPSC में मुस्लिम लड़कियों की तादाद में इजाफा, जानिए पहली मुस्लिम IAS से लेकर आज तक का इतिहास     |     धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत, 7 साल की सजा पर रोक     |     वक्फ बोर्ड मामले में अमानतुल्लाह को जमानत, क्या है आरोप?     |     लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें