Breaking
रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में 'बाबरी' नाम का ताला लग जाएगा' मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं... जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत 'पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP', ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होग... जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस

संदेशखाली में CBI की रेड पर भड़की TMC, चुनाव आयोग से की शिकायत

देश में एक तरफ लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी बढ़ गई है तो वहीं पश्चिम बंगाल में संदेशखाली को लेकर सियासत गरमा गई है. बीजेपी और टीएमसी एक दूसरे पर जमकर हमलावर है. बीते दिन संदेशखाली में सीबीआई ने अलग अलग जगहों पर देर रात तक छापेमारी की. संदेशखाली मामले के मुख्य आरोपी शाहजहां शेख के करीबी माने जाने वाले अबु तालेब के दो ठिकानों पर छापेमारी की. इस दौरान सीबीआई ने भारी मात्रा में हथियारों का जखीरा बरामद किया.

अब इस मामले पर टीएमसी ने पश्चिम बंगाल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखा है. टीएमसी का आरोप है कि चुनाव के दिन संदेशखाली में छापेमारी की गई. इसके लिए पार्टी ने सीबीआई के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. पार्टी का कहना है कि बंगाल को बदनाम करने के लिए ऐसा किया गया है. बयान में टीएमसी ने कहा किछोटे-छोटे कारणों से संदेशखाली में सीबीआई और एनएसजी टीम के पहुंचने को लेकर पार्टी ने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पार्टी का कहना है कि मतदान के दिन पश्चिम बंगाल के संदेशखली में एक खाली स्थान पर बेईमानी से छापा मारा गया ताकि आगामी लोकसभा के दौरान पार्टी की छवि खराब की जा सके.

‘अपराधियों के बल बूते पर ममता की सरकार चलती है’

इस बीच टीएमसी और बीजेपी नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है. बीजेपी नेता बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने संदेशखाली में हथियार मिलने पर सूबे की ममता सरकार पर हमला बोला है. गिरिराज सिंह का कहना है कि अपराधियों के बल बूते पर ममता बनर्जी की सरकार चलती है. बीजेपी नेता ने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की. उन्होंने राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में खासतौर पर मुसलमानों को तरजीह दी जा रही है.

शुभेंदु अधिकारी ने की ममता बनर्जी की गिरफ्तारी की मांग

वहीं बंगाल विधानसभा में नेता विपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने भी ममता सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने संदेशखाली मामले में सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की गिरफ्तारी की मांग की है. शुभेंदु अधिकारी का कहना है कि संदेशखाली में मिले हथियार विदेशी हैं. जिनका देश विरोधी गतिविधियों में इस्तेमाल किया गया है. अधिकारी ने पूर्व टीएमसी नेता शाहजहां शेख को आतंकी करार दिया. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की गिरफ्तारी होनी चाहिए उन्हें सीएम बनने का हक नहीं है. अधिकारी ने सवाल किया कि ED, CBI, NSG, NIA के बाद आगे क्या?

अबु तालेब के ठिकानों से भारी मात्रा में हथियार बरामद

बता दें कि अबु तालेब के ठिकानों से सीबीआई की छापेमारी में 4 विदेशी पिस्टल,1 देसी पिस्टल,1 इंडियन रिवॉल्वर, 1 पुलिस की कॉल्ट रिवॉल्वर बरामद हुई है. इसके अलावा 348 कारतूस और कई देशी बम भी बरामद हुए हैं. CBI को शक है कि अबु तालेब के घर से जो भी हथियार और विस्फोटक बरामद हुए हैं, वो पहले शाहजहां शेख के घर पर छिपाकर रखे गए थे. लेकिन शाहजहां शेख पर ईडी का शिकंजा कसने के बीच ये हथियार शाहजहां के घर से शिफ्ट कर उसके करीबी अबु तालेब के घर पर शिफ्ट किए गए.

वहीं बंगाल में सीबीआई जांच पर सियासत तेज हैं. सीबीआई जांच का मुद्दा सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया. संदेशखाली में जमीन हड़पने और यौन उत्पीड़न के मामले में CBI जांच के आदेश के खिलाफ पश्चिम बंगाल सरकार ने SC में एक याचिका दाखिल की. कोलकाता हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती दी गई है. जिस पर 29 अप्रैल को सुनवाई होगी.

रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम     |     केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख     |     मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में ‘बाबरी’ नाम का ताला लग जाएगा’     |     मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं…     |     जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत     |     जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने     |     अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह     |     बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत     |     ‘पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP’, ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होगा     |     जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें