Breaking
ग्वालियर में मतदान के लिए उत्साह, पोलिंग बूथों पर लाइन भी लगी, भाजपा प्रत्‍याशी ने किया मतदान मतदाता हैं देश के मजबूत लोकतंत्र का आधार, तस्वीरों के माध्यम से देखिए ग्वालियर-चंबल के सशक्‍त जनतंत्... 11 बजे तक ग्वालियर में 28.55, मुरैना में 26.62 और भिंड में 25.46 फीसद मतदान IIT रुड़की के साइंटिस्ट कराएंगे बारिश! उत्तराखंड के जंगलों में ऐसे बुझेगी आग ‘मुस्लिमों को मिलना चाहिए आरक्षण’, सियासी बयानबाजी के बीच लालू यादव की दो टूक गुना में वोटिंग जारी, पोलिंग बूथ पर लगी मतदाताओं की कतार, नौ बजे तक 16.43 प्रतिशत मतदान सागर में सागर में उत्साह के साथ हो रहा मतदान, सुबह 9 बजे तक 14.33 प्रतिशत वोटिंग 2 साल में 100 करोड़ से 1100 करोड़ हो गए? सुप्रीम कोर्ट का ED से सवाल, केजरीवाल पर सुनवाई जारी आपके एक वोट ने 370 हटवाया, राम मंदिर बनवाया लेकिन यह तो ट्रेलर है, खरगोन में बोले पीएम मोदी हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान

मुंबईः 6 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, महिला की झुलसने से मौत

महाराष्ट्र में मुंबई के सांताक्रूज इलाके में गुरूवार को छह मंजिला एक व्यावसायिक इमारत के तहखाने (बेसमेंट) में आग लगने से 45 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से नगर निकाय के एक अधिकारी ने कहा कि पश्चिमी उपनगर में मिलान सबवे के पास एसवी रोड पर धीरज हेरिटेज नामक इमारत में शाम करीब पांच बजे आग लग गई जिसमें दो महिलाएं फंसी हुई थी।

अधिकारियों ने शुरुआत में बताया था कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ था और इमारत पांच मंजिला थी। बाद में बताया गया कि इमारत छह मंजिला थी। बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के एक अधिकारी के अनुसार, इमारत से एक महिला को बचाया गया और नगर निगम के द्वारा संचालित कपूर अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि महिला की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

अधिकारी ने बताया कि आग बुझाने के लिए अग्निशमन के कम से कम आठ गाड़ियों समेत विभाग के अन्य वाहनों को घटनास्थल पर भेजा गया और आग बुझाने के प्रयास जारी हैं। यह आग दूसरे स्तर की थी। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर अग्निशमन दल के अलावा मुंबई पुलिस, अडाणी पावर, स्थानीय नगर वार्ड के कर्मचारी समेत अन्य एजेंसियों को भी आग बुझाने के अभियान में लगाया गया है। अधिकारी के अनुसार, आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चला है।

ग्वालियर में मतदान के लिए उत्साह, पोलिंग बूथों पर लाइन भी लगी, भाजपा प्रत्‍याशी ने किया मतदान     |     मतदाता हैं देश के मजबूत लोकतंत्र का आधार, तस्वीरों के माध्यम से देखिए ग्वालियर-चंबल के सशक्‍त जनतंत्र को     |     11 बजे तक ग्वालियर में 28.55, मुरैना में 26.62 और भिंड में 25.46 फीसद मतदान     |     IIT रुड़की के साइंटिस्ट कराएंगे बारिश! उत्तराखंड के जंगलों में ऐसे बुझेगी आग     |     ‘मुस्लिमों को मिलना चाहिए आरक्षण’, सियासी बयानबाजी के बीच लालू यादव की दो टूक     |     गुना में वोटिंग जारी, पोलिंग बूथ पर लगी मतदाताओं की कतार, नौ बजे तक 16.43 प्रतिशत मतदान     |     सागर में सागर में उत्साह के साथ हो रहा मतदान, सुबह 9 बजे तक 14.33 प्रतिशत वोटिंग     |     2 साल में 100 करोड़ से 1100 करोड़ हो गए? सुप्रीम कोर्ट का ED से सवाल, केजरीवाल पर सुनवाई जारी     |     आपके एक वोट ने 370 हटवाया, राम मंदिर बनवाया लेकिन यह तो ट्रेलर है, खरगोन में बोले पीएम मोदी     |     हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें