Breaking
पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती ... दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर

प्यार में हुई दीवानी, प्रेमी के साथ भागने की थी तैयारी… अपने ही 2 बच्चों की कर दी हत्या, गिरफ्तार

महाराष्ट्र के रायगढ़ की एक 25 वर्षीय महिला को अपने तीन और पांच साल के दो बच्चों की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। शीतल पोल ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसे लगता है कि बच्चे उसके प्रेमी के साथ भागने की उसकी योजना में बाधा बन रहे हैं, जिसके साथ वह अपनी शादी से पहले रिश्ते में थी। बच्चों की कथित हत्या 31 मार्च को हुई थी और उनके पिता सदानंद पोले ने उन्हें घर पर बेहोश पाया था। बच्चों को तुरंत रायगढ़ के अलीबाग सिविल अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सहायक पुलिस निरीक्षक सोमनाथ लांडे ने डॉक्टरों से बात की और मामले में गड़बड़ी की आशंका जताई। उन्होंने रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक, सोमनाथ घार्गे को सूचित किया, जिन्होंने स्थानीय अपराध शाखा पीआई बालासाहेब खाड़े को मामले की जांच शुरू करने के लिए कहा। पुलिस के अनुसार, जब उन्होंने सदानंद का बयान दर्ज किया, तो उन्होंने कहा कि वह घटना के दिन शाम लगभग 4.30 बजे साप्ताहिक बाजार गए थे। वह अपनी पांच वर्षीय बेटी और तीन वर्षीय बेटे के लिए मिठाई और सैंडल लेकर लौटे।

सदानंद जब घर लौटा तो शीतल आंगन में घर का काम निपटा रही थी। जब उसने उससे बच्चों के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वे घर के अंदर सोये हुए हैं। शीतल ने पुलिस को बताया कि बच्चे शाम 6 बजे से सो रहे थे और पति के जाने के बाद घर में कोई भी नहीं आया और न ही बच्चे बाहर निकले. इससे संदेह पैदा हुआ और पुलिस ने बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने कहा कि उन्होंने सदानंद और शीतल से कई दिनों तक पूछताछ की लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं मिला जिससे बच्चों की मौत में किसी तरह की गड़बड़ी का संकेत मिले। इसके बाद जोड़े से उनकी शादी और अन्य व्यक्तिगत विवरण के बारे में पूछा गया।

पुलिस ने शीतल के फोन की जांच की तो उसमें साईनाथ जाधव नाम के व्यक्ति को किए गए संदेश और कॉल मिले। इसके बाद शीतल के माता-पिता और साईनाथ को पूछताछ के लिए मांडवा लाया गया। इस बीच, बार-बार पूछताछ करने पर शीतल ने अपने बच्चों की हत्या करने की बात कबूल कर ली। उसने पुलिस को बताया कि उसने एक तौलिये का इस्तेमाल करके दम घोंटकर उनकी हत्या कर दी, जिसका इस्तेमाल वह उनके मुंह और नाक को ढकने के लिए करती थी। पुलिस ने कहा कि शव परीक्षण रिपोर्ट से पुष्टि हुई है कि बच्चों की गला घोंटकर हत्या की गई है।

शीतल ने बताया कि वह सदानंद से शादी से पहले से ही साईनाथ के साथ रिश्ते में थी और शादी के बाद भी वह अपने प्रेमी के संपर्क में थी। जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि शीतल ने कबूल किया कि उसे लगता था कि साईनाथ जाधव के साथ भागने की उसकी योजना में बच्चे एक “बाधा” थे। अधिकारी ने कहा, “उसने यह भी खुलासा किया कि उसने अपनी शादी के बाद भी साईनाथ जाधव को शादी करने की अनुमति नहीं दी थी, क्योंकि वह उसके साथ भागना चाहती थी।” उन्होंने बताया कि जब उसका पति बाजार गया था तब उसने अपने बच्चों की हत्या कर दी। शीतल पोल को गिरफ्तार कर अलीबाग कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें तीन दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी     |     कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप     |     कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं     |     आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड     |     अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी     |     शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये     |     अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती वोट     |     दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव     |     लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार     |     झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें