Breaking
खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी सुलग रहे नैनीताल के जंगल, बोटिंग रुकी… आग बुझाने में जुटा MI-17 हेलीकॉप्टर बस खराब हुई तो घाट खड़ी कर दी, लुढ़ककर 40 फीट गहरी खाई में गिरी, 19 यात्री हुए घायल मंडप में दूल्हे के पैर देख भड़की दुल्हन, शादी से किया इनकार; बैरंग लौटी बारात लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, सब इंजीनियर को 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा, इस काम के एवज में मांग... वो मामला जिसमें धनजंय सिंह गए थे जेल, किस आधार पर मिली जमानत बारात में जा रही कार में अचानक लगी आग, दूल्हे ने चलती कार से कूदकर बचाई जान...

मुस्लिम ड्राइवर को रोककर मुंह में डाला रंग, टूटा रोजा… पीछे बैठी लेडी पैसेंजर के रोने पर भागे बदमाश

महाराष्ट्र के ठाणे में रोजा रखे मुस्लिम युवक के साथ होली के दिन बदसलूकी की गई, जिसकी वजह से उसका रोजा टूट गया. ठाणे के मुंब्रा में मोहम्मद कादिर नाम के युवक ने काफी गुजारिश की और बताया कि उसका रोजा है, लेकिन फिर भी लोग नहीं माने और उसके मुंह में रंग डाल दिया. इस वजह से उसका रोजा टूट गया. मोहम्मद कादिर ने पूरे मामले में शिकायत देते हुए पुलिस से एफआईआर दर्ज करने की मांग की है और साथ ही युवकों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है.

पीड़ित मोहम्मद कादिर ने इस मामले में ठाणे के मुंब्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दी, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने फिलहाल अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एनसी दर्ज किया है. वहीं कादिर ने इस मामले में FIR दर्ज करने की मांग की है.

लड़की के रोने पर बचे…

मोहम्मद कादिर महाराष्ट्र के ठाणे में कलवा इलाके से गुजर रहा था. वो एक पैसेंजर को स्टेशन छोड़ने जा रहा था तभी उसके साथ कुछ लोगों ने जबरदस्ती की, रंग लगाया और फिर मुंह में कलर डाल दिया जिससे उसका रोजा टूट गया. इस पूरी घटना में 4-5 लोग शामिल थे.

कादिर मुंब्रा के रहने वाले हैं. उन्होंने अपने ऑटो में कलवा के D-Mart से एक लेडी पैसेंजर को पिकअप किया था और जब वह कलवा के खारीगांव इलाके से निकलने लगे तभी कुछ अज्ञात लोगों ने मोहम्मद कादिर को पकड़ लिया. उस पर जबरन रंग डाल दिया. पीड़ित कादिर लगातार कहता रहा कि मेरा रोजा है, मुझे जाने दिया जाए लेकिन लोग सुनने को तैयार नहीं थे.

इसी बीच पीछे बैठी लेडी पैसेंजर डर गईं और वह रोने लगी. उसे रोता देख रंग लगा रहे लोग घबरा गए और वहां से फरार हो गए. हालांकि जाने से पहले उन्होंने कादिर में मुंह में रंग फेंक दिया था जिसकी वजह से उसका रोजा टूट गया.

खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |     सुलग रहे नैनीताल के जंगल, बोटिंग रुकी… आग बुझाने में जुटा MI-17 हेलीकॉप्टर     |     बस खराब हुई तो घाट खड़ी कर दी, लुढ़ककर 40 फीट गहरी खाई में गिरी, 19 यात्री हुए घायल     |     मंडप में दूल्हे के पैर देख भड़की दुल्हन, शादी से किया इनकार; बैरंग लौटी बारात     |     लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, सब इंजीनियर को 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा, इस काम के एवज में मांगे थे रुपए…     |     वो मामला जिसमें धनजंय सिंह गए थे जेल, किस आधार पर मिली जमानत     |     बारात में जा रही कार में अचानक लगी आग, दूल्हे ने चलती कार से कूदकर बचाई जान…     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें