Breaking
Google Wallet को ‘गूगल पे’ समझने की गलती मत करना, ये है इसका असली काम भारत में घट गई हिंदुओं की संख्या, मुसलमानों की आबादी में हुआ इतना इजाफा 15 सेकंड क्या..आप 1 घंटा लीजिए, हम भी तो देखें’, बीजेपी नेता नवनीत राणा को ओवैसी का जवाब कुणाल हत्याकांड में अब पहलवान का नया खुलासा…गाली देने पर मार डाला, फिर दो दिन तक कार में लेकर घूमते ... रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में 'बाबरी' नाम का ताला लग जाएगा' मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं... जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने

मंडप में दूल्हे के पैर देख भड़की दुल्हन, शादी से किया इनकार; बैरंग लौटी बारात

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में एक शादी में काफी ज्यादा हंगामा हो गया. यहां पूरी शादी होने के बाद एक दुल्हन ने दूल्हे के साथ जाने से मना कर दिया और बारात वापस लौटा दी. सोनभद्र के कोतवाली क्षेत्र के धनौरा गांव में दिव्यांग दूल्हे को देखकर दुल्हन ने बारात के जाने से इनकार कर दिया. इसके बाद दोनों पक्षों की तरफ से जमकर हंगामा हुआ. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत करवाया, लेकिन बिना दुल्हन के ही बारात वापस लौट गई.

ग्राम पंचायत धनौरा में गुरुगुवार की रात चंदौली जिले के देवदत्तापुर गांव से बारात आई थी. रात में शादी की सभी रस्मों को पूरा कर लिया गया. भोर में सिंदूरदान के बाद जैसे ही दुल्हन ने दूल्हे के पैर छुए तो दूल्हा पैर की उंगलियांसे दिव्यांग लगा. यह देख दुल्हन ने दूल्हे को रिजेक्ट कर दिया.

पूरी हो चुकी थीं शादी की रस्में

दुल्हन का कहना है की उसके साथ धोखा किया गया है. उसको इस बात का पता नहीं था. इस बात पर दुल्हन के घरवालों ने भी ऐतराज जताया. उनका कहना है की उन्हें इस बात की जानकारी नहीं दी गई और ये उनके परिवार और बेटी के साथ धोखा किया गया है. जहां तक बात रही शादी की तो आपको बता दें की शादी पूरी तरह से सम्पन्न हो चुकी थी.

पैर की उंगलियां देख हक्का-बक्का रह गई दुल्हन

दुल्हन की मांग में दुल्हे ने सिंदूर भर दिया था. पूरा फक्शन सही से हो रहा था लेकिन फिर जब दुल्हन दूल्हे के पैर छूने के लिए नीचे झुकी तो उसकी उंगलियों पर ध्यान गया. जब उसने गौर किया तो दुल्हन को उसके साथ हुए धोखे का पता चला. फिर दुल्हन ने साफ-साफ कह दिया की उसे इस शादी से कोई लेना-देना नहीं है और वह दूल्हे के साथ नहीं जाएगी.

Google Wallet को ‘गूगल पे’ समझने की गलती मत करना, ये है इसका असली काम     |     भारत में घट गई हिंदुओं की संख्या, मुसलमानों की आबादी में हुआ इतना इजाफा     |     15 सेकंड क्या..आप 1 घंटा लीजिए, हम भी तो देखें’, बीजेपी नेता नवनीत राणा को ओवैसी का जवाब     |     कुणाल हत्याकांड में अब पहलवान का नया खुलासा…गाली देने पर मार डाला, फिर दो दिन तक कार में लेकर घूमते रहे लाश     |     रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम     |     केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख     |     मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में ‘बाबरी’ नाम का ताला लग जाएगा’     |     मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं…     |     जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत     |     जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें