Breaking
छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़, अब तक 8 नक्सली ढेर; सर्च ऑपरेशन जारी कैसे करें चारधाम यात्रा के लिए रजिस्ट्रेशन? यहां मिलेगी यात्रा की पूरी जानकारी…. गर्लफ्रेंड के महंगे शौक, रिश्तेदारों से उधारी… ग्राहक को सुसाइड नोट भेज प्रॉपर्टी डीलर ने मौत को लगा... लाइनमैन ने मांगी कोल्डड्रिंक… गांव वालों ने नहीं दी तो किया ट्रांसफार्मर में फॉल्ट! यहां जमीन पर गड़ा है परशुराम का फरसा, इसी को लेकर पहुंचे थे सीता के स्वयंबर में पाकिस्तान के पास परमाणु बम है तो हमारे पास नरेंद्र मोदी, मणिशंकर के बयान पर बोले तेजस्वी सूर्या BJP सांसद नवनीत राणा के खिलाफ तेलंगाना में केस दर्ज, जानें क्या है आरोप ‘संतोषी ये अच्छा नहीं किया’… नर्स से प्यार में धोखा मिला, सुसाइड नोट लिख लगा ली जहर की ड्रिप मल्लिकार्जुन खरगे को ECI की फटकार, कहा- चुनाव बाधित करने की कोशिश चुनाव प्रचार के लिए अरविंद केजरीवाल को मिली अंतरिम जमानत, क्या हेमंत सोरेन को मिलेगी राहत?

‘वो मेरी मां के साथ ऐसा कैसे कर सकती है?’, जब श्रीदेवी की फिल्म देख भड़क उठी थी बेटी खुशी कपूर

दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन वह अपनी फिल्मों की विरासत छोड़ गई हैं. उनकी फिल्में आज भी देखना लोग काफी पसंद करते हैं. 24 फरवरी साल 2018 को उनकी दुर्भाग्यपूर्ण मृत्यु ने पूरे देश को सदमे में डाल दिया था. श्रीदेवी की बेहतरीन फिल्मों में से एक इंग्लिश विंग्लिश को काफी पसंद किया गया था. एक्ट्रेस लगातार हिंदी सिनेमा में एक्टिव थीं. उन्होंने फिल्म इंग्लिश विंग्लिश पर अपनी बेटियों का रिएक्शन भी शेयर किया था.

साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म इंग्लिश विंग्लिश एक फैमली ड्रामा फिल्म थी. इस फिल्म की रिलीज के दौरान एक इंटरव्यू में श्रीदेवी ने बताया था कि उनकी बेटियों का इसपर कैसा रिएक्शन था. एक्ट्रेस का कहना था कि उनकी छोटी बेटी खुशी फिल्म देखने के बाद काफी हर्ट हुईं थीं. उन्हें फिल्म में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली लड़की का बर्ताव बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था.

श्रीदेवी ने बताया, ‘फिल्म देखने के बाद वे लोग बहुत परेशान हो गए थे, खासकर मेरी छोटी बेटी. उसने मुझसे कहा, ‘मम्मा, मैं बहुत परेशान हूं, मुझे हर्ट हुआ है. मुझे ये लड़की पसंद नहीं है. वह मेरी मां के साथ ऐसा कैसे कर सकती है?’ बता दें, जान्हवी कपूर और खुशी कपूर अपनी मां श्रीदेवी के बेहद करीब थीं.

फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें श्रीदेवी ने एक ऐसी मां का किरदार निभाया था जिनका इंग्लिश में हाथ तंग होता है. उनके बच्चे और पति उनका मजाक बनाते हैं. जिसके बाद वह इंग्लिश सीखने का अपना सफर शुरु करती हैं. हालांकि उनके रास्ते में कई परेशानियां भी आती हैं. लेकिन वह सारी चुनौतियों को पार कर अपने परिवार को प्राउड फील करवाती हैं. अपनी तरह श्रीदेवी अपनी बेटी को भी फिल्मी दुनिया का चमकता हुआ सितारा बनता हुआ देखना चाहती थीं. लेकिन वह अपना ये सपना साकार होते हुए नहीं देख पाईं.

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़, अब तक 8 नक्सली ढेर; सर्च ऑपरेशन जारी     |     कैसे करें चारधाम यात्रा के लिए रजिस्ट्रेशन? यहां मिलेगी यात्रा की पूरी जानकारी….     |     गर्लफ्रेंड के महंगे शौक, रिश्तेदारों से उधारी… ग्राहक को सुसाइड नोट भेज प्रॉपर्टी डीलर ने मौत को लगाया गले     |     लाइनमैन ने मांगी कोल्डड्रिंक… गांव वालों ने नहीं दी तो किया ट्रांसफार्मर में फॉल्ट!     |     यहां जमीन पर गड़ा है परशुराम का फरसा, इसी को लेकर पहुंचे थे सीता के स्वयंबर में     |     पाकिस्तान के पास परमाणु बम है तो हमारे पास नरेंद्र मोदी, मणिशंकर के बयान पर बोले तेजस्वी सूर्या     |     BJP सांसद नवनीत राणा के खिलाफ तेलंगाना में केस दर्ज, जानें क्या है आरोप     |     ‘संतोषी ये अच्छा नहीं किया’… नर्स से प्यार में धोखा मिला, सुसाइड नोट लिख लगा ली जहर की ड्रिप     |     मल्लिकार्जुन खरगे को ECI की फटकार, कहा- चुनाव बाधित करने की कोशिश     |     चुनाव प्रचार के लिए अरविंद केजरीवाल को मिली अंतरिम जमानत, क्या हेमंत सोरेन को मिलेगी राहत?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें