Breaking
डीजे फ्लोर पर डांस कर रहे युवक को चाकुओं से गोदा, मातम में बदली शादी की खुशियां CM मोहन बोले- इंदौर की जनता ने उत्साह उमंग दिखाया है, चौथे चरण की सभी 8 सीटें जीत रहे हम रायसेन में खड़ी कार में डंपर ने मारी जोरदार टक्कर, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष की दर्दनाक मौत.. हैवानियत की दास्तां! सगे बाप ने बेटी से किया कई बार दुष्कर्म, उत्तेजना बढ़ाने यह खिलाया.. जहरीले सांप के काटने से घायल हुए बालक की मौत, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा... बारात में बज रहे डीजे पर डांस करने को लेकर हुआ विवाद, युवक की चाकू मारकर हत्या... पति - पत्नी के बीच विलेन बन गए मायके के लड्डू , 5 महीने से दोनों रह रहे थे अलग, लोक अदालत में फिर हु... लखनऊ: पार्क में बुजुर्ग ने कनपटी पर तानी बंदूक, फिर उड़ा दी खुद की खोपड़ी…बेटे ने बताई वजह गांधी परिवार झूठ बोलने में माहिर, सोनिया गांधी ने 70% राशि अल्पसंख्यकों पर खर्च की… रायबरेली में बोल... पश्चिम बंगाल में पहले से तय नहीं था पीएम मोदी का रोड शो, जनता ने ऐसे किया जोरदार स्वागत

सिर पर रॉड से मारा, चाकू से गला काटा… 2 बेटियों की हत्या कर मां ने की सुसाइड की कोशिश

महराजगंज जिले के निचलौल शहर अंतर्गत घोड़हवा वार्ड में बुधवार को एक महिला ने अपनी दो मासूम बेटियों की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी, फिर अपने गले पर भी चाकू से प्रहार कर आत्महत्या करने की कोशिश की. घटना की सूचना मिलते ही लोगों में हड़कंप मच गया. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मासूम बच्चियों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं खून से लथपथ महिला को तत्काल निचलौल CHC में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने महिला की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, निचलौल शहर के घोड़हवा वार्ड निवासी अन्नू उर्फ साक्षी (30) दो मासूम बेटियों अपेक्षा (5) और आरोही (2) के साथ रहती थी, जबकि उसका पति अमन विश्वकर्मा फैजाबाद में रहकर एक शुगर मिल में नौकरी करता है. बुधवार को अचानक अन्नू ने दोनों मासूम बेटियों अपेक्षा और आरोही के सिर पर लोहे की रॉड से पहले वार कर अचेत कर दिया, फिर चाकू से गला रेतकर दोनों की हत्या कर दी. यही नहीं बाद में खुद भी आत्महत्या करने के लिए चाकू से गले पर प्रहार कर किया.

भांजी ने दरवाजा खटखटाया, पर खोला नहीं

इस दौरान स्कूल से घर लौटी भांजी शिखा ने घर का मुख्य दरवाजा बंद होने पर कई बार आवाज लगाई, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया. इसके बाद शिखा बगल के घर के रास्ते छत पर चढ़ी और अंदर प्रवेश किया. उसने देखा की मामी अन्नू के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है. शिखा ने मामी को कमरे से बाहर निकलने के लिए कई बार आवाज दी, लेकिन बंद कमरे से आवाज नहीं आई. फिर शिखा सीढ़ी पर चढ़ खिड़की से कमरे में देखी तो वह कुछ देर के लिए सन्न हो गई.

कमरे में खून से लथपथ पड़ी थी महिला

शिखा ने घर से बाहर निकलकर आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी और चीखने-चिल्लाने लगी. जानकारी होने पर मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची ने जब कमरा खोलकर देखा तो दो मासूम बच्चियां मृत पड़ी थीं. वहीं महिला भी खून से लथपथ पड़ी थी. पुलिस ने दोनों बच्चियों को शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि महिला को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीणा ने कहा कि पुलिस टीम ने मृत मासूम बच्चियों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि घायल महिला का इलाज गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. घटनास्थल से एक सुसाइड नोट के अलावा चाकू और लोहे की रॉड बरामद हुई है. घटना से संबंधित हर बिंदुओं पर जांच-पड़ताल की जा रही है.

डीजे फ्लोर पर डांस कर रहे युवक को चाकुओं से गोदा, मातम में बदली शादी की खुशियां     |     CM मोहन बोले- इंदौर की जनता ने उत्साह उमंग दिखाया है, चौथे चरण की सभी 8 सीटें जीत रहे हम     |     रायसेन में खड़ी कार में डंपर ने मारी जोरदार टक्कर, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष की दर्दनाक मौत..     |     हैवानियत की दास्तां! सगे बाप ने बेटी से किया कई बार दुष्कर्म, उत्तेजना बढ़ाने यह खिलाया..     |     जहरीले सांप के काटने से घायल हुए बालक की मौत, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा…     |     बारात में बज रहे डीजे पर डांस करने को लेकर हुआ विवाद, युवक की चाकू मारकर हत्या…     |     पति – पत्नी के बीच विलेन बन गए मायके के लड्डू , 5 महीने से दोनों रह रहे थे अलग, लोक अदालत में फिर हुए एक हुए..     |     लखनऊ: पार्क में बुजुर्ग ने कनपटी पर तानी बंदूक, फिर उड़ा दी खुद की खोपड़ी…बेटे ने बताई वजह     |     गांधी परिवार झूठ बोलने में माहिर, सोनिया गांधी ने 70% राशि अल्पसंख्यकों पर खर्च की… रायबरेली में बोले अमित शाह     |     पश्चिम बंगाल में पहले से तय नहीं था पीएम मोदी का रोड शो, जनता ने ऐसे किया जोरदार स्वागत     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें