Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

तारक मेहता की ‘बबीता जी’ ने 9 साल छोटे ‘टप्पू’ से कर ली सगाई?

पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कई सालों से टीवी पर राज कर रहा है. जेठालाल, दया बेन हो या फिर बबीता जी. ये सभी किरदार फैन्स के दिलों में खास जगह बना चुके हैं. इसी बीच शो में ‘बबीता जी’ का रोल प्ले करने वाली मुनमुन दत्ता को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि, 36 साल की मुनमुन दत्ता ने 27 साल के राज अनादकट के साथ सगाई कर ली है. पिछले लंबे वक्त से मुनमुन और राज के अफेयर की खबरें सामने आ रही हैं. ये सिलसिला शुरू हुआ था, जब राज ने टप्पू बनकर शो में एंट्री ली थी. पहले दोनों की मुलाकात हुई और फिर दोस्ती. इसके बाद ये याराना प्यार में बदल गया और फिर एक-दूजे को डेट करना शुरू कर दिया.

इसी बीच मुनमुन दत्ता और राज की सगाई की खबरें काफी वायरल हो रही हैं. दरअसल एक्टर्स के किसी करीबी ने ही उनकी सगाई की खबर को कंफर्म किया है. लेकिन फैन्स को अब भी दोनों के ऑफिशियल ऐलान का इंतजार है. मीडिया रिपोर्ट्स से पता लगा है कि, ये सगाई मुंबई से बाहर यानी वडोदरा में हुई है.

‘बबीता जी’ और ‘टप्पू’ की सगाई हो गई!

फैमिली की मौजूदगी में मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की सगाई हुई है. दोनों के परिवार को रिश्ते से कुछ भी दिक्कत नहीं है, वो लोग काफी खुश हैं. दरअसल राज उम्र में मुनमुन दत्ता से 9 साल छोटे हैं. हालांकि, अब दोनों ने सगाई कर रिश्ते को नया नाम दे दिया है. रिपोर्ट्स से पता लगा कि, शो में भी सबको उनके रिश्ते के बारे में पता था.

पिछले 15 सालों से मुनमुन दत्ता इस शो से जुड़ी हुई हैं. वो इसमें बबीता जी का रोल प्ले करती नजर आती हैं. तो वहीं दूसरी ओर, राज अनादकट टप्पू के किरदार में थे. लेकिन वो काफी पहले ही शो को अलविदा कह चुके हैं. उस वक्त एक्टर के इस फैसले से फैन्स काफी नाराज भी हुए थे. लेकिन कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि, उन्हें शो से निकाला गया है.

दरअसल शो में जेठालाल और बबीता जी के बीच जो प्यार भरी नोकझोंक चलती है, वो फैन्स को काफी पसंद आती है. इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर काफी मीम्स भी बन रहे हैं. यूजर्स इसे लेकर अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे हैं. वहीं मुनमुन दत्ता की बात करें तो, वो एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं अपने बयानों के चलते कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं.

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें